Input your search keywords and press Enter.

डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, इन पदाधिकारियो पर गिरी गाज

शेखपुरा. ललन कुमार; बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शेखपुरा निर्धारित विकास समीक्षा यात्रा को सफल बनाने के लिए जहां डीएम दिनेश कुमार एड़ी चोटी एक किये हुए हैं वहीं कुछ विभागीय पदाधिकारी डीएम के इस मेहनत पर पानी फेरने पर तुले है.

इसी को लेकर डीएम की गाज पीएचईडी विभाग के पदाधिकारियों पर गिर गई है. सरकारी सूत्रों ने कहा कि पीएचईडी विभाग के कार्यपालक अभियन्ता, जेई, एजेई का वेतन कार्यों में लापरवाही को लेकर डीएम ने बन्द करने का निर्देश दिया है. सूत्रों ने कहा कि शेखपुरा के सिरारी और डीहा गांव के महादलित टोला में मुख्यमंत्री द्वारा भ्रमण किये जाने की संभावना जताई जा रही है.

Loading...

इसी संभावना को लेकर डीएम इन दोनों गांवों पर विशेष फोकस करते हुए वहां मुख्यमंत्री के सात निश्चय को धरातल पर उतारने में लगे हैं. ताकि मुख्यमंत्री डीएम द्वारा किये गए कार्यो से खुश हो जाएं. खासकर मुख्यमंत्री के सात निश्चय में हर-घर नल-जल योजना, हर घर बिजली योजना पर ज्यादा ध्यान रखा जा रहा है.

सूत्रों ने कहा कि डीएम ने पीएचईडी विभाग के अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आगमन होने की सूचना के पूर्व ही हर घर नल जल योजना को पूरा कर लेने का निर्देश दिया था लेकिन आज तक इस योजना को पूरा नहीं किया जा सका. सूत्रों ने कहा कि इसी को लेकर डीएम ने अपने निरीक्षण में उन दोनों गांव के महादलित टोलों में हर घर नल जल योजना को पूर्ण नहीं किये जाने पर पीएचईडी के एक्सक्यूटिव,जेई, और एजेई का वेतन बन्द करने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें:
शहर में शुरू हुआ बाइकर्स गैंग का तांडव, दिनदहाड़े लुटे रुपये

बेड को लेकर मरीजों का नर्सो और चिकित्सकों से नोक-झोंक

बाल विवाह एवं दहेज प्रथा उन्मूलन के लिये जागरूकता रैली

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.