Input your search keywords and press Enter.

अब शेखपुरा जिले के थानेदार और जमादार को मिली जान मारने की धमकी

fake call

rangdari


शेखपुरा (13/6/16). ललन कुमार. जिले के मेहुस थानाध्यक्ष और जमामदार को पोस्टल रजिस्ट्री से रजिस्ट्री पत्र भेज कर अपराधियों ने जान मार देने की धमकी दी है. रजिस्ट्री पत्र से मिले धमकी की पुष्टी करते हुए थाने में तैनात जमादार केदार झा ने बताया कि उन्हें और थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह पर पंचायत चुनाव में एक पक्षीय काम करने का आरोप लगाते हुए अपराधियों ने उन दोनो को सर से धड़ अलग कर दिए जाने की धमकी दी है.

उन्होंने बताया कि पत्र पर पत्र भेजने वालों का नाम भी अंकित है. वर्तमान में मुखिया पद पर मेहुस पंचायत से जीत दर्ज किये शिक्षक भाई निरंजन सिंह के नाम से पत्र भेजा गया है . अपराधियों ने पत्र में आरोप लगाते हुए पुलिस पर यह भी निशाना साधा है कि पुलिस द्वारा वर्तमान मुखिया के पक्ष में काम करने से पूर्व मुखिया की हार हुई है. जितना जल्द हो सके दोनों पुलिस पदाधिकारी मेहुस से  तबादला करा लें अन्यथा जान मार दिए जाएंगे.
Loading...

वहीँ मेहुस पंचायत से जीत दर्ज किये गए मुखिया के भाई निरंजन सिंह ने कहा कि  उन्हें और उनके परिवार को  अपराधियों ने साजिश के तहत फंसाने का षड्यंत्र रचा है. इधर पुलिस महकमा इस धमकी भरे पत्र की प्रारंभिक जांच में जुट गयी है. जबकि मेहुस थानाध्यक्ष इन दिनों अवकाश पर हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]