Input your search keywords and press Enter.

मंत्री बनने के लालच में JDU में गए अशोक चौधरी, जब कांग्रेस के नहीं हुए तो…..

ashokchaudhury
ashokchaudhury

फ़ाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस से निकाले जाने के बाद अशोक चौधरी समेत दिलीप चौधरी, तनवीर हसन और रामचंद्र भारती जदयू में शामिल हो गये. जदयू ने सभी का स्वागत किया है. अशोक चौधरी ने प्रेस कांफ्रेस को संबोधित किया और कहा कि कांग्रेस क्या निकलेगी हमने ही पहले ही पार्टी छोड़ दिया है.

अशोक चौधरी ने कहा कि हम लोगों ने नीतीश कुमार से जदयू में शामिल होने का आग्रह किया था और उन्होंने इसे मान लिया है. हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम करेंगे. नीतीश का शासन सबसे बेहतर है. हम युवाओं और महादलित समाज के लिए काम करेंगे. जदयू में पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह एक वर्कर के तौर पर काम करेंगे. अगर में मेरे में मेरिट होगा तो जरुर पद मिलेगी. अशोक चौधरी के इस बयान पर राजद विधायक और पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम ने चौधरी पर जमकर हमला बोला है.

Loading...

shivchandra-ram

file photo


शिवचंद्र राम ने अशोक चौधरी के जनता दल यूनाईटेड में शामिल होने के बाद निशाना साधते हुए कहा है कि अलटू-पलटू-सलटू सब एक साथ हो गए हैं. शिवचंद्र राम ने कहा है कि अशोक चौधरी जनता दल यूनाईटेड में मंत्री पद के लालच में गए हैं. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी जब कांग्रेस पार्टी के नहीं हुए तो जनता दल यूनाईटेड के क्या होंगें’. गौरतलब है कि अशोक चौधरी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला कहा, जहां सम्मान नहीं, वहां रहना मुमकिन नहीं. कांग्रेस में मुझे यूज एंड थ्रो किया गया. सीपी जोशी ने बिहार कांग्रेस को बर्बाद किया. गलत सलाहकारों से कांग्रेस घिरी हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.