Input your search keywords and press Enter.

बिहार के एक डीएम ने किया ऐसा जिसकी उम्मीद किसी ने अपनी कल्पना में भी नहीं की होगी, जान दंग रह जायेंगे

casteism
casteism

reprsentative


न्यूज़ डेस्क: बिहार के शिवहर जिले के डीएम राजकुमार ने अपने पद और गरिमा चिंता किए बगैर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने अपने एक कार्यक्रम में एक विशेष जाति को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो सिर्फ नेताओं से सुनी जाती रही हैं. इसपर जेडीयू कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मुख्य सचिव से पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा इस मामले में तथ्यों की जांच करने की अपील की है.

इधर, बीजेपी ने भी डीएम के भाषण की कड़ी शब्दों में निंदा की है. शनिवार को सीतामढ़ी में शिवहर डीएम ने कानू समाज द्वारा आयोजित एक जातीय कार्यक्रम में सिर्फ हिस्सा हीं नहीं लिया, बल्कि उसका उच्चारण कर कहा कि, जाति से बढ़ कर कुछ भी नही होता है. बिहार में मुख्यमंत्री द्वारा जात-पात ख़त्म करने की बात की जाती हैं. और इसी राज्य के डीएम ऐसी बाते करते हैं, तो ये चिंता की बात है. डीएम साहब यहीं नहीं रुके और कहा कि जितनी आबादी कानू समाज की बिहार में है, उसके हिसाब से विधानसभा में प्रतिनिधित्व नहीं है.
Loading...

अगर दुश्मन भी अपनी हीं जाती का हो तो चुनाव में उसे हीं वोट देना चाहिए. डीएम बिहार के 243 विधानसभा सिटों में से सिर्फ तीन कानू विधायक होने से दुखी हैं. उन्होंने अपने समाज के लोगों को विधानसभा के अलावा जिला परिषद, मुखिया, नगर परिषद में भी आगे आकर हिस्सा लेने की अपील की. इसके साथ हीं उन्होंने स्वाजातीय छात्रों की सहायता करने के लिए एक कोष बनाने को भी कहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Flipkart पर चल रहा है, Freedom Sale, उठायें फायदा. क्लिक करें