Input your search keywords and press Enter.

शिवपाल ने पहले ही दे दिया था संकेत अब कर दिया ऐलान…

shivpal

file photo

समाजवादी पार्टी 2019 चुनाव से पहले बिखर सकती है. जी हां इसके संकेत खुद शिवपाल यादव ने दे दी है. कई बार शिवपाल यादव ने इस बात के संकेत दिए है कि आगे वह कोई बड़ा फैसला ले सकते है. अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव ने आज एटा में बड़ा संकेत दिया है. इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फैसला लेने की घोषणा की है.

शिवपाल सिंह एटा के नगला वेल में एक धार्मिक आयोजन में ये बाते कही. समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह एक बड़ा फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश की सत्ता पर काबिज रही समाजवादी पार्टी में अब आपस में विघटन और बड़े नेताओं की कोई स्पष्ट नीति न होने के कारण पार्टी की पोजीशन में लगातार गिरावट आ रही है. उन्होंने कहा कि उनको अभी भी नेताजी (मुलायम सिंह यादव) पर भरोसा है, वह अब तो वह आगे जो कुछ करेंगे उनकी सहमति से ही करेंगे.

Loading...

शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश में हो रहे सहकारिता के चुनाव में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी पर धांधली का आरोप लगाया है. एटा में आज शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी से निष्कासित पूर्व विधायक शिशुपाल सिंह यादव के होटल में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान एटा-कासगंज जिले का कोई भी सपा नेता उनसे मिलने नही पहुंचा.

आपको बता दें कि शिवपाल यादव खुद के लिए एक नए राजनीतिक विकप्ल का ऐलान कर सकते है. शिवपाल यादव ने इटावा में अपनी विधानसभा जसवंतनगर में समर्थकों के साथ ‘शिवपाल यादव यूथ ब्रिगेड’ का गठन किया है. शिवपाल यादव ने यूथ ब्रिगेड का गठन करके यह बात तो साफ़ कर दी है कि आने वाले वक़्त में वह राजनीति युवाओं के सहारे करेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.