Input your search keywords and press Enter.

कोहली पर के खिलाफ उठा विरोधी स्वर, इस ओलंपिक चैंपियन और बैडमिंटन खिलाड़ी ने बोला ..

London : India’s captain Virat Kohl, right, speaks with head coach Anil Kumble during a training session at the Oval cricket ground in London, Wednesday, June 7, 2017. India are due to play Sri Lanka in an ICC Trophy cricket match at the Oval on Thursday. AP/PTI Photo(AP6_7_2017_000225B)


रौशन झा: मंगलवार को अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच के पद से इस्तीफा दे दिया. अनिल कुंबले के इस्तीफे से क्रिकेट फैन्स काफी दुखी और निराश हैं वहीं क्रिकेट जानकारों ने भी इसे टीम इंडिया के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इन सबके बीच निशानेबाज अभिनव बिंद्रा का ट्वीट काफी चर्चा में है.अभिनव बिंद्रा ने ट्विटर पर अपने कोच के बारे में लिखा कि मेरे सबसे बड़े गुरु मेरे कोच थे, मुझे उनसे नफरत थी लेकिन मैं 20 साल तक उनके साथ रहा. उन्होंने हमेशा मुझे वो चीजें बताई जो मैं नहीं सुनना चाहता था.
Loading...

अभिनव बिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन इस ट्वीट को पढ़कर इतना समझ आता है कि उनका निशाना सीधे तौर पर कप्तान विराट कोहली की ही तरफ है. वहीं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने अभिनव बिंद्रा को रिप्लाई करते हुए लिखा कि कभी-कभी ये ट्रेनिंग का अहम हिस्सा होता है..मुझे याद है कि मेरे सर भी यही करते थे..वो अब भी यही करते हैं. बता दें कि अनिल कुंबले ने भी कप्तानी छोड़ने के अपने कारण में ये ही कहा था कि बीसीसीआई ने उन्हें बताया कि कप्तान को मेरी कार्यशैली से समस्या थी. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने भी अनिल कुंबले का समर्थन करते हुए विराट कोहली को एटीट्यूड कम करने की सलाह दी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.