Input your search keywords and press Enter.

अलग-थलग चल रहे शत्रुध्न सिन्हा ने बीजेपी की हार के बाद जले पर छिड़का नमक, नसीहत देते हुए कहा….

file photo

न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पटना साहिब सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब में हुए उपचुनाव में पार्टी की करारी शिकस्त के बाद कटघरे में खड़ा कर दिया है. सिन्हा ने गुरदासपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में जीत पर कांग्रेस को बधाई है. पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए आत्‍म निरीक्षण की नसीहत भी दे डाली है.

सोमवार को सिन्हा ने पार्टी के हार पर ट्विट कर कहा है कि,”जैसी उम्मीद थी, वैसा ही हुआ. गुरदासपुर उपचुनाव में हमें करीब दो लाख वोटों से अपमानजनक हार मिली है. इस हार की उम्मीद पहले से थी, क्योंकि पार्टी ने विनोद खन्ना के किसी नजदीकी को टिकट नहीं दिया था.” इसके बाद आगे सिन्हा ने लिखा है कि,’हम अपनी हार स्वीकार करते हैं और मैं सुनील जाखड़ को बड़ी जीत पर बधाई देता हूं. वे योग्य पिता के योग्य बेटे हैं.”

शत्रुघ्न ने लिखा, ‘ उन्होंने आगे लिखा कि गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा. यहां सिद्धू ने सच्ची खेल भावना का परिचय दिया.’ आगे ट्विट में शॉटगन ने कहा है कि, ”पार्टी और पार्टी से जुड़े लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा है. मैं उनकी प्रशंसा करता हूं. मेरा यह अवलोकन पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए है.” बिहारी बाबू ने ट्विट के जरिए पार्टी को नसीहत देते हुए कहा है कि, ”हमलोगों को अब वाकई आईना देखने की जरूरत है दीवारों पर लिखी बातें देखिए और लोगों के मूड का अनुमान लगाइए.”

Loading...

विदित हो कि इन दिनों शॉटगन पार्टी से काफी नाराज चल रहे हैं. पटना विश्वविद्यालय और मोकामा में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में नहीं शिरकत कर पाए थे. शनिवार को भी पटना विवि के शताब्‍दी समारोह में नहीं बुलाए जाने का आरोप लगाते हुए उन्‍होंने ऐसे कार्यक्रमों में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी थी. अक्सर पार्टी लाइन से हटकर बोलने वाले शत्रु विवादों में रहते हैं अपने बयाओं के कारण. विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी पार्टी के ऊपर सवाल खड़ा किया था खासकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी से उनका छत्तीस का आंकड़ा रहता है. पार्टी के के कई नेता उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:
पीएम मोदी के आगमन से पहले ही बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला दिया मोर्चा…

अब तक चुप्पी साधे हुए शत्रुध्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर दिया बड़ा बयान…

शत्रुध्न सिन्हा के पक्ष में बीजेपी का दिग्गज नेता हुआ खड़ा, कर डाली बड़ी मांग बढ़ेगी मोदी की मुश्किल…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.