Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनाये जाने वाले बयान पर सिद्दीकी ने मारी पलटी, कहा….

abdul bari siddki
abdul bari siddki

फाईल फोटो

न्यूज़ डेस्क: आज राजद के राष्ट्रिय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पार्टी अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन पत्र भरा. इस दौरान नके साथ रघुवंश प्रसाद, जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, क्रांति सिंह समेत कई नेता राजद ऑफिस में मौजूद रहें. जिसके बाद मीडिया से बातचीत के क्रम में अब्दुल बारी सिद्दीकी ने तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनाये जाने वाले अपने बयान पर पलटी मार ली.

आज उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि तेजस्वी यादव में नेतृत्व की क्षमता है. और ऐसे भी अभी तेजस्वी यादव विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं. तो जो नेता प्रतिपक्ष होता है और पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं तो लगभग लगभग वो मुख्यमंत्री के दावेदार हैं. ओर इसमे गलत ही क्या है उनमे वो काबिलियत है, नेतृत्व की क्षमता है तो उन्हें मुख्यमंत्री का पड़ मिलना भी चाहिए.

Loading...

यहाँ बता दें कि पटना में आयोजित राष्ट्रीय जनता दल के राज्य परिषद की बैठक में बिहार प्रदेश राजद के कमान सँभालने वाले नवनियुक्त अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा था कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में 2020 में आरजेडी बिहार में अलायंस सरकार बनाएगी. जिसके बाद राजद के कद्दावर नेता सह पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा था कि जब तक लालू यादव नहीं बोलते हैं तब तक यह कैसे माना जाएगा. जब तक वे नहीं बोलते हैं तब तक यह सही कैसे माना जाएगा. यह बयान सिर्फ रामचंद्र पूर्वे की निजी भावना है. हमारी पार्टी की पहली प्राथमिकता नीतीश कुमार को सबक सिखाना है. और रही बात सीएम उम्मीदवार का नाम तय करने का तो ये तो कभी भी हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में मुख्यमंत्री को लेकर कोई समस्या नहीं है. हमारे यहाँ मुख्यमंत्री A या B, C, D….कोई भी हो सकता है. जिसके बाद लालू यादव ने भी तेजस्वी को दबे जुबान से मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया था. जिसके बाद आज सिद्धकी ने भी अपने द्वारा पूर्व में दिए गए बयान से पलटी मार ली है.

यह भी पढ़ें:
बिहार वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी अब दिल्ली दूर नहीं, मात्र इतने घंटे में पहुंचना होगा आसान…

ब्रेकिंग : नामांकन पत्र दाखिल करते ही लालू ने नीतीश-मोदी के खिलाफ किया बड़ा ऐलान, कहा…

जिस दिन होने वाली थी शादी अब उसी दिन होगा श्राद्ध

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.