Input your search keywords and press Enter.

एकलौते भाई की हत्या को लेकर बहन ने पूछा SP से सवाल

shekhpura news

shekhpura news


शेखपुरा.ललन कुमार. एक बहन ने अपने भाई के असली हत्यारे की तलाश को लेकर जिला समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय का घेराव करते एसपी से कई अहम सवाल दागते हुए पूछा कि आखिर उसके इकलौते भाई हत्या की साजिश रचने वाला कौन है?पिछले दिनों जिले के करन्डे थाना क्षेत्र के लुटाउत गाँव से उसके भाई अजय कुमार की हत्या कर उसके शव को नवादा जिले के वाजित पुर गाँव के समीप स्थित एक नदी में अपराधियों ने गाड़ दिया था.

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर इस मामले में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतक की बहन रीना देवी ने सवाल दागते हुए कहा कि जब उसके भाई को उसके जान पहचान वाले दोस्त ले गए जिससे कभी किसी प्रकार का विवाद नही था तो उसने आखिर हत्या क्यों की?

यदि उसे नौ लाख रूपये की फिरौती ही लेनी थी तो अपहरण के सेम डे ही उसने उसके भाई की हत्या क्यों की? इन्तजार क्यों नही किया? इन चंद सवालों ने वहां उपस्थित मिडिया को भी सोंचने के लिए बाध्य कर दिया. रीना ने कहा कि उसके भाई की हत्या की साजिश आखिर किसने रचा, इसका भी पर्दाफास होना चाहिए. उसे भी कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

Loading...

उसने कहा कि उसके भाई पंचायत चुनाव में पोलिंग एजेंट भी बना था, जिस प्रत्यासी का वह पोलिंग एजेंट बना था मुखिया के रूप जीत चूका है. यहां भी एक बिंदु जांच का है. इस बाबत एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने बताया की अजय हत्या मामले में हर बिंदु से पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]