Input your search keywords and press Enter.

डीआईजी विकास वैभव की साख लगी दांव पर, अब….

vikash vaibhav dig bhagalpur
vikash vaibhav dig bhagalpur

फ़ाइल फोटो

ललन कुमार, शेखपुरा: शेखपुरा में 12 अक्टूबर को एकदम व्यस्तम इलाके कटरा चौक पर स्थित इंडियन बैंक शाखा से बदमाशों ने शाखा प्रबंधक को जख्मी कर दिहाड़े 22 लाख 67 हजार रु की लूट कर ली थी. इस लूट की घटना ने पूरे पुलिस महकमा को हिलाकर रख दिया था. मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी विकास वैभव ने भी बैंक लूट की घटना पर शेखपुरा घटना की जांच पड़ताल करने भी आये थे.

घटना के जांच पड़ताल के दौरान डीआईजी ने मीडिया को बातचीत के दौरान कहा था कि शेखपुरा पुलिस के लिए इस घटना को उद्भेदन कर राशि बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती होगी. अपराधी तक पहुंचने और राशि बरामदगी के लिए उनके निर्देश पर एसआईटी का भी गठन किया गया. एसआईटी टीम में शामिल रहे एसडीपीओ अमित शरण ने अपराधी तक पहुचने का दावा कर अपराधी के स्केच भी मीडिया को जारी कर सन्देश देने का काम किया कि पुलिस बैंक लूट मामले में कार्य कर रही है न कि हाथ पर हाथ धरे बैठी है. आज बुधवार को इंडियन बैंक में लूट की घटना को हुए 40 दिन गुजर गए लेकिन शेखपुरा पुलिस को न तो लूटी हुई राशि हाथ लगी और न अपराधी ही गिरफ्तार हुए.

Loading...

अपराधियो के द्वारा दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिए जाने पर सामाजिक संगठनों ने भी पुलिस के प्रति आक्रोश जताकर जन आंदोलन भी किया था. आज तक इस बैंक लूट मामले में कोई फल प्राप्त नहीं होने पर शेखपुरा पुलिस पर लोंगों ने सवालिया निशान लगाना शुरू कर दिया है. पुलिस की इस कार्यशीली के चलते डीआईजी विकास वैभव के द्वारा गठित एसआईटी टीम को लेकर उनके साख पर बट्टा लगता दिख रहा है. वहीं बैंक लूट मामले में शाखा प्रबंधक पंकज कुमार ने कहा कि 40 दिन घटना के हुए गुजर गए. आज तक कोई प्रगति नहीं दिख रहा है. इधर एसपी आर के भील ने बैंक लूट मामले में कहा कि अपराधी की पहचान कर ली गयी है. वह जहानाबाद का है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है. आपको बताते चलें कि इस घटना में बैंक मैनेजर को अपराधियों ने स्क्रू कसने वाले पिलास और रड से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया था जिन्हें ईलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह 12 अक्टूबर को दिन के साढ़े दस बजे की घटना है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.