Input your search keywords and press Enter.

गंगा नदी में पलटी नाव, छह की मौत

न्यूज़ डेस्क : खगड़िया जिले के परबत्ता थाना के थेमथा में कल मंगलवार को यात्रियों से भरी नाव गंगा पार होने के दौरान अचानक पल गई. जब तक किनारे पर रहे लोग समझ पाते तब तक नाव डूब गई. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि नाव में कुल 14 यात्री सवार थे. जिसमे से 8 लोग तैरकर गंगा नदी से बाहर आ गए. घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीए पुलिस की टीम गोताखोर और एसडीआरएफ के साथ पहुंची.

जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने 6 मृत शरीर को नदी से बाहर निकाला. जिसके बाद सभी मृतकों को परवत्ता पीएचसी भेजा गया, जहाँ आज सभी का पोस्टमार्टम किया जाएगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षमता से अधिक लोग नाव पर सवार थे जिस वजह से यह हादसा घटित हुई है. क्षमता से अत्यधिक लोग रहने के कारण नाव अपना संतुलन खो बीच नदी में पलट गई.

Loading...

जिले के गोगरी डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि नाव पर 14 लोग सवार थे 8 लोग तो निकल गए पर 6 की जान चली गयी. डीएसपी ने बताया कि मृतकों को चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा जिलाप्रशासन के तरफ से की गई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक के साथ वीडियो कुंदन कुमार भी घटनास्थल पर पहुँचे. बताया जा रहा है कि मृतक तमेथाकरारी गांव के रहने वाले थे. वो लोग नदी पार कर घास लाने के लिए दियरा जा रहे थे.

यह भी पढ़ें:
Paytm सेल ऑफर: स्मार्टफोन पर मिला रहा आकर्षक कैशबैक और छूट भी…

मिशन एसएससी एग्जाम करेंट अफेयर्स सीरीज – 17..

उपमुख्यमंत्री का बड़ा बयान, इस साल 15 हजार करोड़ खर्च होगा सड़कों के निर्माण पर

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.