Input your search keywords and press Enter.

कट्टरपंथियों ने उत्तर प्रदेश के स्कूल में झंडा फहराने से रोका

flag

flag


दनकौर.न्यूज़ डेस्क. जहाँ एक तरफ पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है वही दूसरी तरफ एक ऐसा स्कूल भी है जहाँ झंडा फहराने से रोका गया है. ग्रेटर नोएडा के दनकौर में मुस्लिम गर्ल्स हाई स्कूल में कुछ कट्टरपंथियों ने झंडा फहराने को लेकर विरोध किया है.

दैनिक जागरण के एक रिपोर्ट के अनुसार कट्टरपंथियों ने स्कूल में हिंदी और अंग्रजी पढाये जाने को लेकर भी विरोध जाहिर की है. उन्होंने प्रशासन को चुनौती दी कि अगर वह स्कूल में हिंदी और अंग्रजी की पढाई बंद नही करेंगे तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

Loading...

यह स्कूल यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के अंतर्गत आता है. सोमवार को जब स्कूल में झंडा फहराने की तैयारी हो रही थी तभी कुछ कट्टरपंथी लोग आये और ऐसा न करने को कहने लगे. उन्होंने धमकी दी कि अगर उनकी बात नही मानी गयी तो इसका अंजाम भुगतना होगा.

जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने उन लोगों को चेतवानी दी कि वह अगली बात ऐसा न करे. दनकौर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर चक्रपाणी शर्मा ने बताया कि कुछ अनपढ़ लोगों ने ध्वजारोहन के कार्यक्रम को रोकने कि कोशिश की है. जिसकी जानकारी सम्बंधित अधिकारी को दे दी गयी है. किसी को भी कानून का उलंघन नही करने दिया जायेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.