Input your search keywords and press Enter.

हत्या में खुद को फंसता देख आरोपी ने मृतक के बेटे पर ही मढ़ा आरोप!

barbigha murder

barbigha murder


ललन कुमार,शेखपुरा: शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के कुटौत गाँव में रास्ते के विवाद में 60 वर्षीय वृद्ध को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के लाश को बरामद कर लिया है. इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ अमित शरण ने बताया कि रास्ता छोड़ने को लेकर पड़ोसी से जमीनी विवाद था.
Loading...

उसी जमीनी विवाद को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की पड़ोसी बिलायती सिंह ने घर में रखे राइफल से बृद्ध सामदेव सिंह को गोली मार दी जिसमे वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना का नया रंग देने के लिए बिलायती सिंह ने मनगढ़ंत नयी कहानी रच ली. रास्ते छोड़ने के विवाद में जब विवाद काफी बढ़ गया तो बृद्ध का बेटा बबलू सिंह भी वहां पहुंच गया.

बिलायती सिंह ने जैसे ही बबलू को देखा उसने तुरंत उसने तुरंत ही वृद्ध को गोली मारने का आरोप उसपे मढ़ दिया. बढ़ते विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे बाप सामदेव सिंह को बेटे ने ही गोली मार दी जिसमे उसकी मौत हो गयी. प्रथम दृष्टया यही होने की बात एसडीपीओ ने कही है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.