Input your search keywords and press Enter.

‘किसान बदहाल है, नौजवान बेरोजगार है और महिलाएं असुरक्षित हैं’

yogi pc

न्यूज़ डेस्क : यूपी सहित पुरे देश में भाजपा सरकार पर समाजवादी पार्टी ने जोरदार निशाना साधा है. सपा ने कहा है कि भाजपा का अच्छे दिन लाने वाला वादा और नारा अब जनता में आशा नहीं, हताशा और आक्रोश पैदा कर रहा है. किसान बदहाल है, नौजवान बेरोजगार है और महिलाएं असुरक्षित हैं. उत्तर प्रदेश में अराजकता है और अपराधी तत्व पुलिस तंत्र पर हावी हो रहे हैं. समाज का हर वर्ग, विशेषकर मध्यमवर्ग बुरी तरह परेशान है.

यह सारी बातें सपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाज के कमजोर तबके के लोगों की जिंदगी में खुशहाली लाने में भाजपा पूरी तरह असफल रही है. भाजपा के द्वारा बस झूठी अफवाह फैलाई जा रही है उन्हें पास न तो ग्रामीण भारत को समृद्ध करने का कोई एजेंडा है और न ही किसानों की आय दुगनी करने की. भाजपा सरकार में लगातार किसान आत्महत्या कर रहे हैं. सभी किसान रो रहे हैं औए इसके साथ ही आलू किसान, गन्ना किसान बर्बाद हैं.

Loading...

इसके बाद उन्होंने कहा कि यह सारी बातें अब जनता समझ गई है. इसका पता गोरखपुर और फूलपुर में होने वाले उपचुनावों में लग जाएगा. अब जनता ने बीजेपी को जवाब देने का मन बना लिया है.जनता सपा की सरकार में हुए काम और योगी सरकार में बिगड़े माहौल पर अपना मत उपचुनाव में देगी. अखिलेश यादव ने समाजवादी सरकार में 75 प्रतिशत बजट खेती-किसान के लिए रखकर एक सराहनीय पहल की थी पर योगी सरकार में ऐसा कुछ नहीं हुआ है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.