Input your search keywords and press Enter.

बेखौफ अपराधियों ने राजधानी पटना के पॉश इलाके में दुकानदार की गोली मार की हत्या, गुस्साये लोगों ने….

sp verma road bussinesman murder

sp verma road bussinesman murder


हितेश कुमार,पटना: राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने कल देर रात पान दुकानदार की हत्या कर दी. मामूली बात को लेकर शुरू हुईइस झगड़े का अंत गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ हुआ. यह घटना राजधानी के पॉश इलाकों में से एक एसपी वर्मा रोड की है. जहां कल देर रात दुकानदार अजीत कुमार से हुई मामूली बहस के बाद अज्ञात अपराधियों ने तड़ातड़ गोलियां चला दी.

जिससे दुकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. अजीत राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर इलाके का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

file photo


एसपी वर्मा रोड में कल देर रात हुई दुकानदार की हत्या के मामले में आज लोगों ने SP वर्मा रोड चौराहे को जाम कर दिया. टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के विरोध में नारे भी लगाए. इस प्रदर्शन के दौरान आवागमन को भी बाधित किया गया. प्रशासन के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर यातायात को पुन: बहाल कर दिया.

Loading...

आक्रोशित लोगों का कहना है कि मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा और अपराधी की अविलंब गिरफ्तार किया जाए. मौके पर पहुंचे DSP सदर कैलाश प्रसाद ने मीडिया को बताया कि यह घटना काफी दुखद है और प्रशासन के नाक के नीचे हुई यह घटना पुलिस के लिए चुनौती का सबब बना हुआ है. श्री प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजनों को BPL परिवारों को मिलने वाली राहत योजना से मदद की मांग सरकार से की जा रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.