Input your search keywords and press Enter.

नवरात्रि के दौरान लड्डू खाने पर सपा ने योगी पर उठाए सवाल, ये बाबाढोंगी है!

न्यूज़ डेस्क: यूपी में राज्यसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद विधानसभा के सेंट्रल हाल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅक्टर महेंद्र नाथ पांडेय और सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी. वहीं समाजवादी पार्टी ने इसपर सवाल खड़े किए है. समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और एसएलसी सुनील सिंह ‘साजन’ ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब योगी पूरे नवरात्रि के दौरान व्रत रहते हैं. तो उन्होंने लड्डू कैसे खा लिया.

Loading...

सपा एमएलसी ने ट्विटर करते हुए लिखा कि नवरात्रि के 9 दिन के व्रत पे सुर्खियाँ बटोरने वाले योगी जी धर्म-कर्म यथा स्तिथि देख बदल लेते हैं. तभी तो नवरात्रि के व्रत के बीच कल खूब लड्डू गटकते रहे महाराज! सियासत धर्म की करते हैं और सियासत में बने रहने के लिये रास्ता अधर्म का अपनाते हैं! जनता समझ गई है कि ये बाबाढोंगी है!!

राज्यसभा चुनाव में मिली जीत के बाद योगी ने कहा था कि इस चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत से समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से देखा. यह पहली बार नहीं है, जब सूबे की जनता के सामने समाजवादी पार्टी का अवसरवादी चेहरा सामने आया है. उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा सिर्फ लेना जानती है, लेकिन देना नहीं जानती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.