Input your search keywords and press Enter.

युवा उद्यमियों पर वर्दी का रौब झाड़ना पुलिसकर्मियों पर पड़ा मंहगा, एसएसपी मनुमहराज…

manu maharaj
manu maharaj

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: 21 मार्च को श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में चतुर्थ बिहार उद्यमिता सम्मेलन “स्टार्टअप बिहार” कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार से सवाल पूछने वाले दो युवकों को आठ घंटे तक पुलिस हिरासत में रखा जिसके बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई. पटना पुलिस द्वारा दोनों के साथ अपराधियों की तरह व्यवहार के बाद एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है.

एसएसपी मनु महाराज ने इस मामले में बढ़ते विवाद के बाद रोगा समेत मुंशी को निलंबित कर दिया है. हालांकि इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. उन्होंने कहा देखना होगा कि आखिर मामला पूरा क्या है? इस मामले में दरोगा दिलीप चौहान और पीटीसी 4672 शंभु शरण पासवान (मुंशी) को तत्काल निलंबित कर दिया है. एसएसपी ने थाना अध्यक्ष और टाउन डीएसपी कैलाश प्रसाद से स्पष्टीकरण मांगा है.

Loading...

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से स्टार्टअप बिहार कार्यक्रम के दौरान मधुबनी के नेमी कुमार और बेगूसराय के सुरेश कुमार ने योजना की खामियों के बारे में सवाल किया जिससे सीएम नाराज हो गए. इसके बाद स्पेशल ब्रांच के अधिकारियो ने दोनों को श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल से निकाल कर गांधी मैदान थाना के हवाले कर दिया. वहां टाउन डीएसपी कैलाश प्रसाद ने दोनों कों कमरे में बंद कर दिया और इसके साथ ही दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया और उन्हें टॉयलेट तक जाने की अनुमति नहीं दी गई.

DBN से खास बातचीत के दौरान नेमी कुमार ने बताया था कि उन्हें सेप्शल ब्रांच के अधिकारी शर्मा ने प्रोग्राम ख़त्म होने के बाद बुलाया और कहा की आप से मुख्यमंत्री बात करेंगे. उसके बाद मुझे ग़ांधी मैदान थाने में करीब 1PM से रात 9PM तक रखा गया. इस दौरान मुझे मेंटली टॉर्चर किया. ना तो मुझे पानी पीने दिया गया और न ही टॉयलेट जाने दिया गया. इसके साथ ही मेरे घर मधुबनी थाना को धोबी टोला मधुबनी भेजा गया.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.