Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर कांड : तेजस्वी ने दिल्ली में प्रेस वार्ता कर सीएम से किया कई सवाल कहा, जवाब दें नहीं तो दें इस्तीफा

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर प्रदेश में सियासत तेज है. इसी कड़ी में राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है. और सीएम पद से इस्तीफे की मांग भी किया है. तेजस्वी यादव ने नयी दिल्ली में प्रेस सम्मेलन आयोजित कर बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा. साथ ही तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से 20 सवाल पूछे हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि समाज कल्याण मंत्री ने भले ही इस्तीफा दे दिया हो. लेकिन, मुजफ्फरपुर कांड में अन्य नेताओं और अधिकारियों को बचाया जा रहा है.

इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री को राज्य चलाने में असमर्थ बताया. और राज्य के गृह मंत्री से भी इस्तीफा मांगा. उन्होंने कहा कि आश्रय घर से स्थानांतरित लड़कियों के गायब होने की भी बात कही. साथ ही कहा कि हम मधुबनी में बड़े पैमाने पर विरोध करेंगे. आगे तेजस्वी ने हमला तेज करते हुए कहा, ब्रजेश के मोबाइल का सीडीआर निकाले जाने पर सिर्फ मंत्री के पति के नाम का खुलासा किया गया है. इसकी जांच कराये जाने की मांग की. साथ ही कहा कि मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के गिनती के छप रहे अखबार को करोड़ों रुपये के विज्ञापन दिये गये. इसकी भी जांच होनी चाहिए. उन्होंने पीआरडी मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की. साथ ही कहा कि वर्ष 2005 से ही जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा क्यों लुटाया गया? आखिर क्यों ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ को दिल खोल कर फंड दिया गया?

Loading...

फिर तेजस्वी ने यह भी कहा है कि नीतीश जी आप खुद संलिप्त लोगों का नाम उजागर कीजिये और ब्रजेश ठाकुर से संबंधों का स्पष्टीकरण भी दीजिये. और नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दीजिये, नहीं तो वह सब भी एक-एक कर उजागर कर दूंगा. जाहिर है मंत्री के इस्तीफे के बाद फिर से सीएम नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.