Input your search keywords and press Enter.

इंटरसिटी एक्सप्रेस मे हंगामा, छात्रों ने महिला यात्रियों के साथ किया छेड़खानी और मारपीट

intercity express

intercity express


लखीसराय. पूर्व मध्य रेलवे के लखीसराय मोकामा रेलखण्ड के बीच बड़हिया रेलवे स्टेशन पर दानापुर-भागपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन मे कुछ छात्रो ने जमकर हंगामा की है. दानापुर से चलकर ट्रेन जैसे ही बड़हिया स्टेशन पर आयी. एसी बॉगी में घुसकर छात्रों ने सीट के लिए पहले तो हंगामा करना शुरू किया. बाद में महिला यात्रियों के साथ छेड़खानी पर भी उतर आए. यात्रा कर रहे दूसरे यात्रियों के विरोध करने पर उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी.

छात्रों के इस उपद्रव में कई यात्रि भी जख्मी हुए हैं. छात्रों ने एसी बॉगी का शीशा भी तोड़ दिया.छात्र बख्तियारपुर स्टेशन से चढ़े थे. इस में यात्री प्रशांत का सिर फूट गया है वहीं महिलाओं को भी चोटें आईं हैं. इस संदर्भ मे किऊल रेल थाना में मामला दर्ज कराई गई है. डाउन दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के कोच संख्या 02151 सी–वन में अनाधिकृत रुप से चढ़ने वाले छात्र ने जमकर हंगामा किया महिला रेल यात्रियों के साथ छेड़खानी की और रेल संपत्ति को क्षति पहुंचाई है.

जमालपुर पहुंचने पर इस बोगी में यात्रा कर रहे प्रशांत बजोरिया अजित प्रसाद सहित अन्य रेल यात्रियों ने बताया कि स्वयं को छात्र कहने वाले युवक बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर चधे थे ट्रेन पर चढ़ने के क्रम में गेट के निकट एक युवटी रेलयात्री के साथ छेड़खानी की जिस क्रम में उसका सिर फूट गया तथा इसका विरोध करने पर युवती के भाई को बुरी तरह पीट दिया.

Loading...

साथ ही वेस्टर्न टाइप संडास को तोड़ डाला इसके साथ ही डब्बे में भी तोड़फोड़ किया, यह छात्र बढ़हिय रेलवे स्टेशन पर उतर गए जहाँ एक बार फिर छात्रों ने खिड़की पर ईंट से प्रहार किया निकट बैठे रेल यात्री अजित प्रसाद ने बताया कि इसके जय कारण डब्बे में भगदड़ मच गई उन्होंने बताया कि जब इस बारे में कोच एटेंडेंट को बताया गया तो कोच अटेंडेंट ने यात्रियों को कहा कि उन युवकों को पकड़ कर रखना चाहिए था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.