Input your search keywords and press Enter.

बीए के रिज़ल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों का प्रदर्शन जारी,की तालाबन्दी,नही पहुँचे कुलपति ….

डीबीएन न्यूज/दरभंगा(पुष्परंजन बजाज)-ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा अधीन विभिन्न सम्बद्ध व अँगीभूत महाविद्यालयों में बीए पार्ट 01 के छात्रों के रिज़ल्ट में गड़बड़ी को ले बड़ी संख्या में आक्रोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन कार्यालय व परिसर प्रांगण में कूच कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है एक विषय में 65 अंक तो दूसरे में 0 अंक के साथ ही अन्यान में एक या दो अंक दिया गया है. चार -पाँच सौ की संख्या में पहुँके छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन के कुलपति समेत अन्य विवि अधिकारियों के भवन में ही तालाबंदी कर दिया.जबकि आक्रोशित छात्राओं का हूजुम भवन के बाहर विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए मौके पर जमें है.

Loading...

वहीं छात्रों का सैलाब उमड़ने की जानकारी मिलते ही ना तो कुलपति विवि पहुँचे है ओर ना ही कुलसचिव. ऐसे में कई घंटे बीत जाने के बाद भी छात्रों की उक्त समस्याओं को सूनने ना तो कोई अधिकारी मौके पर पहुँचे है ना ही परीक्षा नियंत्रक. प्रदर्शन में शामिल बीएड के छात्र गोपी कुमार ने बताया कि मै मिथिला विश्वविद्यालय अधीन अंगीभूत फखरुद्दीन बीएड कॉलेज का छात्र हूँ. छात्रवृति योजना के तहत मुझे ऑनलाइन ,आवेदन करनी है. लेकिन वेबसाइट पर उक्त कॉलेज का नाम नही है. जिस कारण छात्रवृति योजना का लाभ लेने से सैकड़ो छात्र वंचित हो रहे है.मौके पर विश्वविद्यालय थाना पहुँच कैम्प कर रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.