Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी में ही मचा घमासान, जेटली ने किया किताब का विमोचन जो मोदी के मौत की आशंका को लेकर उत्तेजित थी….

modi jetli swami

modi jetli swami


न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने देश के वित्त मंत्री और अपने प्रतिद्वंदी अरुण जेटली पर एक बार फिर से हमला बोला है. अंग्रेजी वेबसाइट OPINDIA में छपे एक आर्टिकल पर ट्वीट करते हुए स्वामी ने कहा है कि अरुण जेटली ने उस महिला पत्रकार की किताब का विमोचन किया है जो मोदी के मौत की आशंका को लेकर बेहद उत्तेजित थी.

स्वामी ने ट्वीट किया, ‘अरुण जेटली ने किसी ऐसे व्यक्ति की किताब का विमोचन किया है जो नरेंद्र मोदी की मौत की आशंका को लेकर बेहद उतेजित थी.’ OPINDIA की स्टोरी के मुताबिक अरुण जेटली एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चौधरी की किताब का विमोचन 28 अप्रैल 2017 को किया था. इस बेवसाईट के अनुसार इस किताब का वित्त मंत्रालय से कोई लेना-देना नहीं है इसका नाम ‘बिहाइंड बार’ है. इस किताब में जेल में वक्त गुजारने वाले मशहूर हस्तियों का जिक्र किया गया है.

गौरतलब है कि एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चौधरी ने पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के समय 30 अक्टूबर 2009 को एक ट्विट किया था जिसमें लिखा था, ‘नरेंद्र मोदी को स्वाइन फ्लू है-मुझे पता नहीं क्यों लेकिन ये खबर मुझे सचमुच में एक्साइटमेंट दे रही है.’

Loading...

इसी साल गुजरात में भंयकर स्वाइन फ्लू का प्रकोप था जिसके गिरफ्त में नरेंद्र मोदी भी आ गए थे. वेबसाइट के मुताबिक 30 अक्टूबर 2009 को गुजरात सरकार ने घोषणा की थी कि नरेंद्र मोदी जो कि उस वक्त गुजरात के सीएम थे और रूस के दौरे से तुरंत लौटे थे, उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है. विदित हो कि इस बिमारी से करीब एक हजार लोगों की मौत हो गई थी. हालांकि सुनेत्रा चौधरी ने इस ट्विट पर न ही कोई सफाई दी थे नहीं इसे डिलीट किया था उनके अकाउंट पर आज भी उपलब्ध है. अरुण जेटली और स्वामी के बीच पुरानी अदावत है जेटली पर स्वामी लगातार तंज कसते रहते हैं वह खुद को जेटली से बेहतर वित्त विशेषज्ञ भी बता चुके हैं. दोनों नेताओं के बीच हमेशा शीत युद्ध चलता रहता है.


यह भी पढ़ें:
सीएम नीतीश के पार्टी नेता के बाद अब एनडीए के इस बड़े नेता ने लालू को बताया बेकसूर, बवाल मचना तय…..

शरद यादव ने कहा बिहार के इस बड़े नेता के कारण चारा घोटाला में फंसे हैं लालू

देखिये दिशा पटानी के वेडिंग शूट के फोटो, शादी करने की तैयारी तो नहीं है

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.