Input your search keywords and press Enter.

ब्रेकिंग: लोक सभा स्पीकर सुमित्रा महाजन सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर आई एक्शन में….


जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी उसके बाद हाथ में हथकड़ी पहनाकर कोर्ट में पेश करने के मशले को आज कांग्रेस सांसद रंजीता रंजन ने लोक सभा में उठाया. आपको बता दे कि हाल ही में पप्पू यादव अपने समर्थको के साथ गर्दनीबाग में बिहार विधानसभा का घेराव करने के लिए एकत्रित हुए थे.

पप्पू यादव अपने समर्थको के साथ आगे वहा से प्रदर्शन करते हुए विधानसभा की तरफ बढ़ रहे थे और पुलिस उन्हें हर हाल में रोकना चाहती थी. इस दौरान जन अधिकार पार्टी के समर्थकों और पुलिस के बीच नोक झोंक भी हुई. जिसमे कई जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे. उसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए खोज बिन शुरू कर दी.
Loading...

हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस ने उन्हें मंदिरी आवास से गिरफ्तार किया, और रात में ही उन्हें एंबुलेंस में बैठा कर छज्जूबाग स्थित जज के आवास पर पेश किया गया. फिर जेल से लाकर सांसद पप्पू यादव की शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई. बिहार पुलिस ने पप्पू यादव को हाथ में हथकड़ी लगाकर कोर्ट में पेश किया. इससे कोर्ट ने बिहार पुलिस को फटकार भी लगाई. अब इस मशले पर लोक सभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी एक्शन में आ गई है. उन्होंने इस मामले की पूरी रिपोर्ट पेश करने की बात कही है. बहरहाल पप्पू यादव जेल में ही है. अब देखना होगा कि आगे और क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

2 Comments

  • Anonymous says:

    पप्पु यादव को रिहा करो

  • मनीष कुमार says:

    मेरा भी उसी बिधानसभा मार्च में सर फूटा साथ में मेरा phone भी अफरातफरी में नाले में गिर गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.