Input your search keywords and press Enter.

मोहम्मद कैफ और तेजप्रताप की फोटो पर सुप्रीमकोर्ट ने CBI को दिया यह आदेश….

file photo

न्यूज़ डेस्क: बिहार का चर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में आरोपी मोहम्मद कैफ के साथ राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ फोटो के लेकर मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीमकोर्ट ने सीबीआई को कहा है कि उस समय सिवान के एसपी द्वारा मीडिया को दिए बयान की जांच करे.

सीबीआई को आदेश देते हुए कहा कि इसकी रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को चार हफ्ते के अंदर दें. इस मामले में सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई करते हुए याचिकाकर्ता से पूछा कि जब शहाबुद्दीन और तेज प्रताप यादव के साथ मोहम्मद कैफ की फोटो ली गई थी, तब क्या मोहम्मद कैफ निचली अदालत द्वारा वांटेड था? गौरतलब है कि पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआई से कोर्ट ने पूछा था कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में शहाबुद्दीन और तेज प्रताप यादव के साथ आरोपी मोहम्मद कैफ की फोटो को लेकर क्या जांच की है?

Loading...

सुप्रीमकोर्ट में सीबीआई ने पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है जिसमे राजद के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन समेत 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है. गौरतलब है कि शहाबुद्दीन और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप सिंह के खिलाफ हत्या आरोपियों मोहम्मद कैफ और मोहम्मद जावेद की मदद और शरण देने के मामले में दिवंगत पत्रकार राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने एफआईआर दर्ज कर जांच की मांग की है. विदित हो कि सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की 13 मई 2016 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.