Input your search keywords and press Enter.

जैसे ही लालू प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उठे, सुशील मोदी ने पूछ डाला बड़ा सवाल…

sushil modi lalu
sushil modi lalu

फाइल फोटो


अजित कुमार,पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर ताजा हमला किया है. उन्होंने कहा कि चारा घोटाला के सजायफ्ता लालू प्रसाद को प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बताना चाहिए था उनकी 46 लाख की अतिरिक्त कमाई पिछले 10 वर्षों में बढ़ कर 1500 करोड़ की कैसे हो गई है? तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के पास उनके रेलमंत्रित्व काल में इतनी अकूत सम्पति कहां से आ गई?

लालू प्रसाद को यह भी खुलासा करना चाहिए था कि उनकी बेटी मीसा भारती की बंद पड़ी कम्पनी के 10 रुपये के शेयर को 100 रुपये में 8 हजार करोड़ की मनी लाउंड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुरेन्द्र जैन व वीरेन्द्र जैन ने क्यों खरीदी? अब तक उजागर हुए अपनी बेनामी सम्पति के बारे में लालू प्रसाद चुप्पी क्यों साध लिए?

Loading...

लालू प्रसाद अब तक यह भी नहीं बता पाये हैं कि तेजस्वी यादव में ऐसी कौन सी खासियत है कि प्रेमचन्द गुप्ता ने पटना में उन्हें 200 करोड़ की जमीन दे दी जिस पर आज 750 करोड़ की लागत से बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा है. आखिर शराब कारोबारी ओम प्रकाश कत्याल और अशोक कुमार बंथिया ने अपनी करोड़ों की जमीन और पूरी कम्पनी लालू यादव के परिवार को क्यों सौंप दी? रघुनाथ झा और कांति सिंह ने अपनी कीमती जमीन और मकान लालू प्रसाद के बेटों को ही क्यों दान किया?

शिवानन्द तिवारी ने एक बार ठीक ही कहा था कि अगर लालू प्रसाद प्रधानमंत्री बन गए तो देश को बेच देंगे. लालू प्रसाद भाजपा के खिलाफ रैली की तैयारी कर रहे हैं, मगर उस दौरान वे जेल में रहेंगे या बाहर यह कौन जानता है?

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.