Input your search keywords and press Enter.

तेजप्रताप पर डिप्टी सीएम का जोरदार हमला, सत्ता जाने से हताश राजनीतिक बहस को निहायत घटिया और….

tejpratap sushil modi
tejpratap sushil modi

flie photo


न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के परिवार और दोनों पूर्व मंत्री बेटों पर जमकर निशाना साधा है. सुशील कुमार मोदी ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को अपने निशाने पर लिया है साथ ही उनके कार्यकाल को लेकर तंज कसा है. गौरतलब है कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और वर्त्तमान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के बीच वाद-विवाद चल रहा है.

सुशील मोदी ने तेजप्रताप पर ट्विट कर जमकर कटाक्ष किया है. मोदी ने कहा है कि सत्ता जाने से हताश लोग राजनीतिक बहस को निहायत घटिया और निजी स्तर पर लाकर राज्य को शर्मसार कर रहे हैं. उनके पास न कोई ठोस तर्क है, न तथ्य और न उन्हें भाषा की मर्यादा ही सिखायी गई. राज्य सरकार के काम उन्हें दिखायी नहीं पड़ते. तेजप्रताप के कार्यकाल को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि उऩके दौर में IGIMS और PMCH जैसे बड़े अस्तपतालों की व्यवस्था भी दुरुस्त नहीं की गई.

Loading...

अब PMCH की सारी खामियों की समीक्षा हो रही है. IGIMS में नई आईसीय़ू शुरू की गई और यहां सुविधाएं बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार को 282 करोड़ रुपये का प्रस्ताव भेजा गया है. पिछले स्वास्थ्य मंत्री को जलेबी छानने और बांसुरी बजाने से फुर्सत नहीं मिलती थी. गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव अपने कारनामों के लिए मशहूर रहे हैं अपने मंत्री काल में बांसुरी बजाते हुए तथा जलेबी छानते हुए तस्वीरें खूब वायरल हुआ था जिसको लेकर मोदी ने कटाक्ष किया है.

डिप्टी सीएम मोदी ने कहा है कि कारोबारियों की सुविधा और लोगों की जरूरतों को देखते हुए 213 वस्तुओं पर GST की दरें कम करने का फैसला मंगलवार की रात से लागू होने के बाद खुदरा बाजार में सामान सस्ते होने लगे. रेस्त्रां में खाना भी सस्ता हुआ बिल चुकाते वक्त अब ग्राहकों को भी घटी दर पर नजर रखनी चाहिए.


यह भी पढ़ें:
बड़ा सवाल: मैं शादी करूंगा तो क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी शादी में शामिल होंगे?’

पप्पू यादव को मिली गोली मार हत्या कर देने की धमकी, पप्पू यादव ने कहा….

नियोजित शिक्षकों का वेतन देने के लिए सरकार ने की बड़ी पहल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.