Input your search keywords and press Enter.

राहुल गांधी पर सनसनीखेज आरोप, लालू यादव और मुलायम सिंह यादव के वोट बैंक को देखकर….

rahul lalu
rahul lalu

file photo


न्यूज़ डेस्क: सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है. मोदी ने राहुल गांधी पर वोट बैंक को लेकर हमला किया है. सोशल मीडिया में अपने तीखे और व्यंगात्मक बोल के के लिए जाने वाले डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी को वोटबैंक के चक्कर में सहयोगी के भ्रष्टाचार पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है.

सुशील मोदी ने ट्विट कर कहा है कि दो दिन बाद ही सही, राहुल गांधी ने पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में भाजपा की शानदार सफलता और कांग्रेस की पराजय स्वीकार करते हुए उत्तर प्रदेश के संसदीय उपचुनाव में सपा-बसपा को बिना मांगे समर्थन देने की घोषणा कर दी. मोदी ने कहा है कि बिहार में 4 विधान पार्षदों के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई है. राहुल गाँधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि राहुल ने लालू एवं मुलायम के वोट बैंक को देखकर उनके भ्रष्टाचार पर आंखें मूंद रखी हैं, जो कि उन्हें महंगा पड़ेगा.


sushil modi 1

file photo


मोदी ने आरोप लगाया कि जिन वामपंथियों ने 1962 में जवाहरलाल नेहरू का साथ देने के बजाय चीनी आक्रमण का समर्थन किया था और जेएनयू समेत देश के कई विश्वविद्यालयों में पृथकतावादी ताकतों को बढ़ावा देकर राष्ट्रीयता की भावना को चोट पहुंचायी, उनकी त्रिपुरा से विदाई पर जयराम रमेश का विलाप कांग्रेस की हताशा जाहिर करता है. वामपंथ से कांग्रेस की हमदर्दी के चलते ही बिहार सहित छह राज्यों में नक्सली उग्रवाद बढ़ा.

Loading...

यह भी पढ़ें:
नरेंद्र सिंह के पार्टी पर दावेदारी को लेकर मांझी ने दिया बड़ा बयान, कहा उनकी बोली का अर्थ…

मांझी के राजद के साथ आते ही आनन-फानन में दिल्ली भागे सुशील मोदी, नीतीश कुमार की……

सुशील मोदी ने राजद विधायकों को दिया चैलेंज, है हिम्मत तो शराब….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.