Input your search keywords and press Enter.

नीतीश और पीएम के बीच बढ़ते दोस्ती पर अटकलें हुई तेज, जायेंगे एनडीए के साथ?सुशील मोदी ने साधी चुप्पी..

nitish_narendra-modi

nitish_narendra-modi


ललन कुमार,शेखपुरा: बिहार के भाजपा नेता व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार हमेशा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों को लेकर जहां कटु आलोचना से बाज नहीं आते थे वहीं अब पीएम मोदी और नीतीश  कुमार के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर पत्रकारों के पूछे गए सवालों पर चुप्पी साध लेते हैं. जिससे यह स्पष्ट होता जा रहा है की कहीं दोनों पार्टियों के बीच कुछ पाक रहा है कहीं फिर से एक साथ न हो जाएं.

उनकी चुप्पी भी कहीं न कहीं इशारा करती है कि नीतीश महागठबन्धन से नाखुश होकर बीच में इसे अलबिदा कर सकते हैं, गुरूवार को  एक पार्टी के कार्यक्रम में लखीसराय जिला शामिल होने जाने के दौरान शेखपुरा के त्रिमुहानी मोड़ पर पार्टी कार्यकर्ता के स्वागत के बाद मीडिया से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बिहार में शराब बंदी बिलकुल पूरी तरह फेल है.

आज नीतीश कुमार बिहार में भले ही पूर्ण शराबबंदी को लेकर अपना पीठ थपथपा रहे है लेकिन बिहार के हर क्षेत्रों में हर रोज कुछ न कुछ विदेशी शराब या महुआ शराब बरामद हो रहे हैं. कहां बिहार की जनता को दिख रहा है कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है अब बिहार में शराब नहीं मिल रहा है ऐसी बात भी नही है. उन्होंने कहा कि नीतीश का सात निश्चय भी बिहार में फेल है केवल सात निश्चय और मानव श्रृंखला की आड़ में अपने नाकामियों को छिपाने का वे कार्य कर रहे है. वे सात निश्चय पर जहां भी निकलते हैं उनके अधिकारी वहां चकाचक कर देते हैं वहां से नीतीश जी के निकलने बाद वहां जाकर हाल जानिये तब उनके सात निश्चय का सरजमीं पर हकीकत जान पायेगें.इसलिए नीतीश कुमार का सात निश्चय भी फेल है.

Loading...

छात्रों के बेरोजगारी भत्ता दिये जाने पर सवाल उठाते हुए श्री मोदी ने कहा कि नीतीश जी केवल इंटर पास वाले विद्यार्थियों को ही बेरोजगारी भत्ता देंगें जो बीए पास है या पॉलिटेक्निक पास हैं या जो आईटीआई या इंजीनियरिंग पास है उनको भी रोजगार की तलाश है वे उनको बेरोजगारी भत्ता नहीं देंगे. ये सारा नीतीश कुमार का महज नौटंकी है जीतनराम मांझी के चलते एनडीए में दरार को लेकर श्री मोदी ने कहा कि हर पार्टी का अपना सिद्धान्त होता है मांझी जी अपने हिसाब से चल रहे हैं. शराबबन्दी पर उन्होंने कहा कि शराबबन्दी समाज के लिए अच्छी बात है, होना भी चाहिए वे भी इसका समर्थन करते हैं लेकिन शराबबन्दी पर तालिवानी कानून का वे विरोध जन हित में करते रहेंगे. जितना कड़ा कानून बलात्कार, छेड़खानी का नहीं है उससे ज्यादा कड़ा कानून शराब बंदी का है इसलिए वे इसका विरोध करेंगे ही. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजीत प्रभाकर,भाजपा जिला महामंत्री नवल पासवान,राजीव सिन्हा,कारू सिंह,समेत अन्य ने श्री मोदी को फूलमाला से स्वागत किया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.