Input your search keywords and press Enter.

शहाबुद्दीन से फिर कांपने लगा सिवान, राजदेव रंजन मर्डर केस में हुआ खुलासा

shahabuddin in siwan acid attack case

फाइल फोटो


सिवान जिला शहाबुद्दीन से जाना जाता रहा है, हालाँकि अभी वह सिवान जेल में बंद है लेकिन महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राजनीति में सक्रीय नजर आ रहे है. आरजेडी ने उसे राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी जगह दे दी है. अभी कुछ दिन पहले राजद नेताओं के साथ जेल में चाय नास्ता करते दिखे थे. अब सीवान में हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या के मामले में प्रोफेशनल गैंगस्टर का हाथ होने की चर्चा हैं.

पुलिस ने इस मामले में राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी उपेंद्र सिंह को हिरासत में लिया है. पुलिस कप्तान सौरव शाह ने भी माना है कि राजदेव की हत्या को प्रोफेशनल शूटर्स ने ही अंजाम दिया है. बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बिहार पुलिस की हिम्मत नहीं है कि जब गठबंधन के सम्मानित नेता और राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी से जुड़े किसी बाहुबली की संलिप्तता सामने आए तो वह ऐसे मामले की निष्पक्ष जांच कर सके. इसीलिए पीड़ित परिजन भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि राजदेव की शुक्रवार को सीवान में सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अपराधियों ने स्टेशन रोड फल मंडी के पास पत्रकार को गोली मारी थी. एसपी सीवान सौरभ कुमार साह ने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर थे. पत्रकार की जहां पर हत्या हुई है, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग गायब है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Loading...

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.