Input your search keywords and press Enter.

‘नीतीश कुमार को लालू-शहाबुद्दीन टेप के बारे पूरी जानकारी थी’

lalu shahabuddin
lalu shahabuddin

फ़ाइल फोटो


अजित कुमार. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार लालू यादव सहित अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों और विरोधियों के मोबाईल टेप करा रहें हैं. श्री नीतीश कुमार को इस टेप की पूरी जानकारी थी फिर भी उन्होंने लालू प्रसाद पर तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की और अब टेप मीडिया में लीक होने पर लालू को घूटने पर झूका रहें हैं ताकि वे उनके प्रधानमंत्री बनने के तथाकथित सपने को समर्थन करने के लिए बाध्य हो जाएं.

जब नीतीश कुमार को इस टेप की पूरी जानकारी थी और लालू यादव ने बातचीत का कोई खंडन नहीं किया है तो अब जाँच किस बात की होगी? सुशील मोदी ने कहा कि श्री नीतीश कुमार बताएं कि पिछले तीन वर्षो से माफिया डॉन सीवान जेल से सामानान्तर सरकार चला रहे थे तो आपने रोका क्यों नहीं?2015 विधान सभा चुनाव में महागठबंधन के नेताओं ने शहाबुद्दीन की मदद क्यों ली? पटना उच्च न्यायालय में आधे दर्जन मामलों में शहाबुद्दीन के जमानत का विरोध करने के लिए शराबबंदी के समान वरिष्ट अधिवक्ताओं को क्यों नहीं खड़ा किया ? परिणमतः सभी मामलों में शहाबुद्दीन को जमानत दिलवाने में नीतीश सरकार ने मदद की है.

Loading...

सर्वोच्च न्यायालय में शहाबुददीन की जमानत रद्द कराने के लिए नीतीश-लालू सरकार प्रशांत भूषण के याचिका दाखिल करने का इंतजार क्यों करती रही? श्री अब्दूल गफूर सीवान जेल में शहाबुद्दीन से मिलने गए तो उक्त मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया? शहाबुद्दीन के तिहाड़ जेल ट्रांसफर के समय सर्वोच्च न्यायालय में सरकार चुप क्यों रही? नीतीश कुमार को इस टेप में वार्तालाप की गृहमंत्री के नाते पूरी जानकारी थी परन्तु सरकार गिरने के डर से लालू-शहाबुद्दीन से समझौता कर लिया है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.