Input your search keywords and press Enter.

सुशील मोदी अपने बेटे की शादी में लालू यादव को भी खिलाएंगे प्रसाद

lalu-trolls-sushil
lalu-trolls-sushil

file photo

राजनीतिक जिन्दगी में एक दुसरे के खिलाफ रहने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू यादव और सुशील मोदी जल्द ही एक समारोह में साथ मिलने वाले हैं. जी हां, राजनितिक जिन्दगी से अलग दोनों साथ साथ नजर आयेंगे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी होने वाली है. जिसमे सरीक होने के लिए लालू यादव को भी आमंत्रण सुशील मोदी ने भेजा है.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी पुरे बिहार में चर्चा का विषय बन गई है. उनकी शादी 3 दिसंबर को पटना के राजेंद्र नगर इलाके के शाखा मैदान में होने वाली है. यह शादी अपने आप में एक अनोखी शादी होगी. इस शादी के तौर तरीके हमारे यहाँ होने वाली शादी से बिलकुल अलग होने वाली है. इस शादी में न तो बैंड बजेगा और ना ही बाराती होंगे.

Loading...

सीएम नीतीश कुमार की दहेजबंदी की पॉलिसी को अपनाते हुए सुशील मोदी ने इस शादी को जहां दहेजमुक्त रखा है और पीएम के डिजिटल इंडिया से प्रेरित होकर कार्ड के वजाय वॉट्सऐप और ईमेल से शादी का न्यौता भेजा जा रहा है. पीएम मोदी को भी ईमेल के जरिए ही निमंत्रण पत्र भेजा गया है. हालाँकि इस बारे में सुशील मोदी का कहना है कि यह शादी नीतीश कुमार के ही दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान से प्रेरित होकर नहीं लिया है बल्कि उन्होंने खुद की शादी भी 1986 में बेहद ही सादगी भरे तरीके से की थी. उस समय भी सिर्फ मेहमानों को कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया था.

बता दें कि सुशील कुमार मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष मोदी ने पुणे से MBA की पढाई की है. अभी वे बंगलुरु में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब कर रहे हैं. वहीँ उनकी होने वाली दुल्हन कोलकाता की रहने वाली है और वो एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है. इनकी शादी में मोदी ने तकरीबन 1500 मेहमानों को डिजिटल तरीके से आमंत्रण पत्र भेजा है. इनकी शादी में सम्मलित होने वाले मेहमानों को पार्टी के वजाय सिर्फ प्रसाद बांटा जाएगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.