Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के फैसले से गदगद सुशील मोदी का आया बड़ा बयान

sushil modi
sushil modi

file pic


जदयू के फैसले से बीजेपी में ख़ुशी की लहर दौर गई है वहीं महागठबंधन के नेता नीतीश के फैसले को विपक्षी एकता को तोड़ने वाला बताया है. सुशील मोदी नीतीश के फैसले के बाद ट्विटर पर तारीफ की. लिखा “Thanks to Nitish kumar for supporting Sh Ram Nath Kovind as Presidential candidate. आगे कहा नीतीश कुमार को कांग्रेस और लालू को भी रामनाथ कोविंद को सपोर्ट करने के लिए मनाना चाहिए.
Loading...

इसके पहले आज केसी त्यागी ने अभी अभी जदयू कोर कमिटी की बैठक के बाद मीडिया के सामने यह ऐलान कर दिया कि वह रामनाथ कोविंद को समर्थन करेगी. केसी त्यागी ने कहा कि जदयू ने सोनिया और लालू यादव को अपने निर्णय के बारे में पहले ही बता दिया है…उन्होंने कहा कि कल जदयू विपक्ष की होने वाली बैठक में भी शामिल नहीं होगी. केसी त्यागी ने कहा कि कल जब गुलाम नवी आजाद आये थे तब उन्होंने रामनाथ कोविंद के नाम पर असहमति दिखाई थी इसके बाद जदयू का यह बड़ा फैसला आया है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बिहार के पूर्व राज्यपाल राम नाथ कोविंद के साथ अच्छे संबंध रहे है. उन्होंने बिहार में अच्छे काम किये है इसलिए नीतीश कुमार ने रामनाथ कोविंद को सपोर्ट करने का फैसला लिया है. हालांकि केसी त्यागी ने कहा कि जदयू के इस फैसले से महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि गठबंधन राष्ट्रपति के लिए नहीं बल्कि बिहार में सरकार चलाने के लिए हुआ हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.