Input your search keywords and press Enter.

सुशील मोदी का खुलासा, पीएम मोदी ने कल गुजरात में बेटे की शादी को लेकर पूछा था यह सवाल

sushil modi tejpratap yadav
sushil modi tejpratap yadav

file pic

न्यूज़ डेस्क : कल मंगलवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का शपथ ग्रहण समारोह था. जिसमे पीएम मोदी सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. वहीँ सीएम विजय रुपानी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी गुजरात गये थे. इस दौरान पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सभी आगंतुकों से एक-एक कर मुलाकात की. इसी दरम्यान उन्होंने सुशील मोदी से मुलाकात के दौरान रुककर कुछ पूछा.

सुशील मोदी से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी द्वारा रुककर पूछने को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहा था कि आखिर पीएम मोदी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से रूककर क्या पूछा होगा? आखिरकार सुशील मोदी ने लोगों के इस सस्पेंस का खुलासा करते हुए ट्विट कर बता दिया कि पीएम मोदी ने उनसे रुका कर क्या पूछा था.

उन्होंने ट्विट कर बताया कि पीएम मोदी ने पूछा कि तेज प्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गयी ना ? यहाँ बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे वे सुशील मोदी को धमकी देते दिखाई दे रहे थे. उस वीडियो में तेजप्रताप यादव कह रहे थें कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं. हमारी लड़ाई अभी जारी है. हम डरते नहीं हैं, सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. उनके बेटे की शादी में चले गए, तो तोड़फोड़ करेंगे और सारा पोल खोल कर रख देंगे. जिसके बाद बिहार में राजनितिक बयानबाजी तेज हो गई थी. पर बाद में राजद सुप्रीमों लालू यादव ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में शिरकत की थी.

Loading...

सुशील मोदी के बड़े बेटे की शादी पटना में 3 दिसंबर को हुई थी. यह शादी अपने आप में खास था. इस शादी के लिए निमंत्रण कार्ड नहीं छपा था बल्कि ई-मेल और व्हाट्सएप से निमंत्रण भेजे गए थे. पर शादी के दिन रात में कोई भोज का आयोजन नहीं किया गया था. बल्कि इसमे प्रसाद का सिर्फ वितरण किया गया था.

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग : तेजप्रताप यादव ने खड़े-खड़े मंच से सुशील मोदी को कहा, बेटे की शादी में…..

तेज प्रताप यादव की धमकी पर सुशील मोदी ने दिया करारा जवाब…

भारी हंगामे के बीच पटना पहुंचे लालू ने तेजप्रताप के सुशील मोदी को धमकी मुद्दे पर दिया बड़ा बयान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.