Input your search keywords and press Enter.

शाहनवाज हुसैन के जन्मदिन पर खुब बटी मिठाईयां, तो रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन

sahnawaz-hussain

sahnawaz-hussain

संजीव मिश्रा, भागलपुर; भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का जन्मदिन सूबे के भागलपुर जिले में बड़े ही धूम धाम से मनाया गया. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का जन्म दिन उनके प्रशंसकों व समर्थकों ने लोकसभा क्षेत्र के सभी इलाकों में मनाया.

खलीफाबाग चौक पर पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय के नेतृत्व में जमकर मिठाई वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जिसमें पार्टी के चार पूर्व जिला अध्यक्ष हरिवंशमणि सिंह, नरेश चंद्र मिश्र, विजय सिंह प्रमुख, नभय कुमार चौधरी शामिल थे. भाजपा नेता अश्विनी जोशी मोंटी ने बताया कि उपस्थित लोगों ने उनके दीर्घायु की भी कामना की. कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ जमकर आतिशबाजी भी की.

Loading...

मौके पर अश्विनीे जोशी मोंटी, रौशन सिंह, प्रदीप जैन, इन्दुभूषण झा, मनीष कुमार सहित कई कार्यकर्ता थे, जो पूरे जोश के साथ जन्मदिन के उत्साह को मना रहे थे. दुशरी और नौगछिया में उनके जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. नवगछिया में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से उनके जन्मदिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. इसमें लगभग 36 युवाओं ने रक्तदान किया है.

इस रक्तदान शिविर का उद्घाटन पूर्व सांसद अनिल यादव और भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद मंडल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. कार्यक्रम में आलोक सिंह बंटू, मुकेश राणा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को कई और राजनेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी. उनके जन्मदिन को भागलपुर वासियों ने यादगार बना दिया.

यह भी पढ़ें:
मिशन एसएससी एग्जाम करेंट अफेयर्स सीरीज – 8

मोकामा का आतंक और जिले के 10 बड़े अपराधीयों में सुमार कारू सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर हुआ प्यार, फिर शादी, उसके बाद जो हुआ उसे सुन कर हो जाएंगे आप हैरान

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.