Input your search keywords and press Enter.

दंगल मूवीज में काम कर चुकी इस अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़. जाने क्या है मामला..

zaira wasim

zaira wasim


न्यूज़ डेस्क:

दंगल मूवीज से सुर्खियों में आई अभिनेत्री “जायरा वसीम” के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की खबर सुर्खियों में है. ये हादसा उनके साथ तब हुआ जब “एयरवेज विस्तारा” कि फ्लाइट से दिल्ली से मुम्बई जा रहीं थीं. जायरा ने अपने रोते हुए विडियो सोशल नेटवर्क साईट इंस्टाग्राम के जरिए अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र किया है.

गौरतलब है कि आमिर खान की “दंगल” मूवीज से सुर्खियों में आई थी अभिनेत्री “जायरा वसीम”. उन्होंने अपने विडियो में रोते हुए बताया है कि विस्तारा की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे एक व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की. उनका कहना है कि उस अधेड़ उम्र के उस व्यक्ति ने अपने पैर से उनकी पीठ और गर्दन पर टच कर रहा था. इस बात को जब उन्होंने फ्लाइट के केबिन क्रू को बताई तब उनलोगों ने भी मदद नही की.

actress

वीडियो के जरिये “जायरा वसीम” रोते हुए कहती कि ये भयानक था. उनके के मुताबिक जब वो सो चुकी थीं, उसी वक्त उस शख्स ने ऐसी हरकत की. लेकिन उसके पैर के टच से उनकी आंख खुल गई. हालांकि फ्लाइट में वो उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थीं, पर नाईट मोड लाइट की वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया.

Loading...

जायरा आगे इस विडियो में कहती है “पीछे बैठे उस शख्स ने मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन को टच कर रहा था. जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टर्ब्यूलेंस का बहाना बनाया. पर कुछ देर बाद फिर से उस शख्स ने वही हरकत करना शुरु कर दिया तब उन्हें यकीन हो गया कि ये जानबूझकर कर रहा है.

गौरतलब है कि फ्लाइट मुम्बई में लैंड करने के बाद “जायरा वसीम” ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताते हुए विडियो को लाइव किया. उन्होंने इस अनुभव को भयानक बताते हुए कहा कि किसी ने भी उनकी मदद नही की. यहाँ तक की केबिन क्रू मेम्बर से मदद मांगने पर भी उन्हें मदद नही मिली. जायरा ने रोते हुए पूछा कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं?

खबर के मुताबिक इस मामले में एयरवेज विस्तारा की ओर से कहा गया है कि “वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर तरह से सपोर्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें:
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने पर दो पक्षो में तनाव.

अपनी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ आशा कार्यकताओं ने किया विरोध प्रदर्शन….

फड़णवीस की हेलीकॉप्टर यात्रा पर फिर मंडराए काले बादल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.