Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के शराबबंदी का इस राज्य के मुख्यमंत्री पर पड़ा असर, लिया बड़ा फैसला

tamilnadu chief minister jaylalita

tamilnadu chief minister jaylalita


पटना.न्यूज़ डेस्क. बिहार में नीतीश द्वारा शराबबंदी लागू करने का असर विभिन्न राज्य की महिलाओं पर पड़ा था. कई महिला संगठनों ने नीतीश की तारीफ की थी. उन्हें अपने राज्य में आकर शराबबंदी की मुहीम शुरू करने का निमंत्रण भी दिया था. नीतीश ने यह निमंत्रण स्वीकार भी क्या था. वह शराबबंदी की मुहीम की शुरुआत करने झारखण्ड भी गए थे.

महिलाओं के अलावा अब दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भी नीतीश के इस एतिहासिक फैसले का असर पड़ने लगा है. छठी बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद जे जयललिता ने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने यह फैसला शराबबंदी को लेकर लिया है.

उन्होंने नीतीश की राह पर चलते हुए अपने राज्य में शराब की दुकानों का समय दो घंटे कम कर दिया है. इतना ही नही जयललिता ने अपने राज्य में 500 शराब की दुकानों को बंद करने का भी फैसला लिया है. जयललिता ने शपथ लेने के बाद ही पांच काल्याणकारी योजनाओं पर साईन किया है. उन्होंने घोषणा पत्र में जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है.

Loading...

जय​ललिता के इस फरमान के बाद तमिलनाडु में अब शराब की दुकानें दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक ही खुली रहेगी. पहले यह सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खुलती थी. जयललिता के फैसले के बाद अब राज्य में शराब की दुकाने 12 घंटे की बजाया 10 घंटे ही खुलेगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.