Input your search keywords and press Enter.

टीचर ने दिया प्यार में धोखा, छात्रा ने की आत्महत्या

कटिहार: जिले में कोढ़ा बाजार में नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक से प्यार हो गया.दोनों घरवालों से छुप-छुपकर दोनों मिलने लगे और फिर दोनों शारीरिक संबंध भी बना लिया. ये सब पांच साल तक सिलसिला चलता रहा और जब छात्रा बालिग हुई तो उसने शादी की बात की तो शिक्षक ने आना बंद कर दिया और उसने अलग शादी कर लिया.

प्यार में मिले इस धोखे से आहत युवती ने रात में अपने कमरे में लगे पंखे में फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. मामले का पता तब चला जब युवती की नानी ने इस बात की जानकारी दी. ये मामला जिले के कोढ़ा थाना का है, जहां एक युवती की लाश अपने घर में फंदे से झूलती मिली. कमरा अंदर से बंद था और लाश पंखे से लटक रही थी.

Loading...

परिजनों ने बताया कि लड़की के माता-पिता की मौत बचपन में ही हो गयी थी. जिससे वह अपने नाना-नानी के घर में रहती थी. उसके नाना ने बताया कि जब वह बड़ी हुई तो उन्होंने स्कूल के अलावा घर पर प्राइवेट ट्यूशन लगवा दिया, ताकि वह पढाई में किसी तरह की कोई परेशानी न हो. छात्रा के टीचर गांव का ही अजय चौधरी नामक युवक था जो उसे ट्यूशन पढ़ाने घर आता था. ट्यूशन पढ़ने के दौरान ही दोनों एक दूसरे को प्रेम हो गया, तबतक वह नाबालिग थी. प्यार के पांच साल बीत जाने के बाद वह जब बड़ी हो गई तो उसने अजय से शादी करने की बात कही.

तब टीचर (अजय चौधरी)उसकी बात को टालता रहा लेकिन इस संबंध की जानकारी जब अजय के घर वालों को हुई तो उनलोगों ने आनन-फानन में अजय की शादी कर दी. इस कारण वह तनाव में रहने लगी और गुरुवार को फंदे से झूल कर जान दे दी. इस बाबत कोढ़ा थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.जल्द ही आरोपी पुलिस के कब्जे में होंगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.