Input your search keywords and press Enter.

राघोपुर पहुंचे सीएम नीतीश का जमकर किया गया विरोध, दिखाया गया काला झंडा

साभार :news 18

न्यूज़ डेस्क : बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों बिहार में विकास यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान कई जगहों पर उनका विरोध भी कुछ लोगों द्वारा किया गया. आज शुक्रवार को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सुपौल जिले में विकास की समीक्षा यात्रा पर हैं. अपनी समीक्षा यात्रा के दौरान आज सीएम ने सुपौल के राघोपुर स्थित लखीचंद में लोगों को संबोधित किया.

इसी दौरान सुरक्षा के कड़े प्रशासनिक इंतजामात रहने के वाबजूद सीएम को लोगों ने काला झंडा दिखाते हुए जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हंगामा करने वाले लोगों में स्थानीए शिक्षक शामिल थे जो समान काम के बदले समान वेतन की मांग करते हुए सीएम को काला झंडा दिखाते हुए विरोध कर रहे थे. जिसके बाद हंगामा कर रहे शिक्षकों को पुलिस जवानों ने काफी मशक्कत के बाद शांत कराया.

Loading...

वहीं राघोपुर पहुंचे सीएम ने बिहार को पहले शराब मुक्त, अब बाल विवाह और दहेज प्रथा मुक्त बनाने की बात कही. इसके लिए उन्होंने बाल विवाह और दहेज प्रथा मुक्त बिहार बनाने की बात करते हुए 21 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला में एकजुटता के साथ भाग लेने की अपील करते हुए इसे सफल बनाने की बात कही है. इसके बाद सीएम ने कहा कि राज्य के हर गांव-शहर की गलियों में विकास को लेकर सात निश्चय योजना चल रहा है. हमारे 7 निश्चय के तहत अगले 4 साल के अंदर सभी गांव-टोले की गली-गली की सड़के पक्की हो जाएगी और हर घर में शौचालय के साथ ही स्वच्छ पेयजल भी मिलेगा.

यहाँ बता दें कि 15 दिसंबर को मधुबनी पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वित्तरहित शिक्षकों के विरोध का सामना करना पड़ा था.वित्तरहित शिक्षकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण शुरू होते ही काला झंडा दिखा कर विरोध जताया था.

यह भी पढ़ें:
लालू के लिए लड़ेंगे तेजस्वी यादव, कहा लालू जीवन भर लड़ते रहे अब….

बड़ी खबर: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही है लालू यादव की पेशी

राजद का दावा, लालू को मिलेगा न्याय और कल के बैठक में होंगे शामिल

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.