Input your search keywords and press Enter.

कलयुगी गुरु ने अपने ही शिष्या को फंसाया प्रेम जाल में, फिर अंतरंग तस्वीरों को….

love_story viral photo

love_story viral photo

न्यूज़ डेस्क: कलयुगी गरु कब क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसा ही वाकया बिहार के रोहतास जिले के अमझोर इलाके की है जहां दसवीं की छात्रा को प्रेम जाल में स्कूल के एक टीचर ने फंसाकर उसके साथ अंतरंग पल भी गुजारा लेकिन बाद में इन पलों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जैसे ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी उसके बाद तस्वीरों को देख स्कूल के छात्रों ने जमकर बवाल मचाया जबकि आरोपी टीचर फरार हो गया. जिले के वर्षों से बंद पड़े एक अर्ध-सरकारी प्लस टू स्कूल के शिक्षक मनोज यादव ने अपने जाल में 10 वीं की एक छात्रा को फंसाया तथा उसके बाद अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपित टीचर दबंग बताया जाता है तथा एक निजी मिशन स्कूल के साथ-साथ कौशल विकास केंद्र का संचालक भी बताया जाता है.

Loading...

अश्लील फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद विद्यालय के छात्र सड़क पर उतर गए और जमकर हंगामा करने लगे तथा आरोपी शिक्षक की गिरफ़्तारी को लेकर अड़े रहे जिसके बाद मामला बढ़ने के कारण पुलिस का छात्रों से झड़प हो गया. हालांकि किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझाबुझा कर मामला को शांत कराया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़ित छात्रा के परिजनों की लिखित शिकायत के बाद ही आरोपी पर कार्रवाई होगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.