Input your search keywords and press Enter.

GCC क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में देवरिया की टीम ने मारी बाज़ी

d179869f-8e91-4ab7-b261-ae48fcdd5bf5
d179869f-8e91-4ab7-b261-ae48fcdd5bf5

photo

मो.साकिब, मुजफ्फरपुर: मोतीपुर प्रखंड के ठिकहां में बुधवार को स्वर्गीय रामचंद्र सिंह स्टेडियम में GCC क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतिम दिन फाइनल मैच खेला गया. कमेटी के अध्यक्ष मो.अयूब ने बताया कि आज का दिन का महत्वपूर्ण फाइनल मैच देवरिया VS मानिकपुर के बीच खेला गया. जिसमे देवरिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 19.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 140 रन बनाए. जिसमे सर्वाधिक रन अभिषेक ने 32 रन बनाए.

जिसके जवाब में उतरी मानिकपुर की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई और यह मैच देवरिया ने 15 रनों से जीत लिया. मैन ऑफ दी मैच 4 विकेट लेकर गुलाम रहे. वही देवरिया को इस जीत के साथ ही विजेता का खिताब मिला. देवरिया को विजेता के रूप में एक LED TV एवं शील्ड एवं उपविजेता का खिताब मानिकपुर को दिया गया. मानिकपुर को एक साइकल और शील्ड प्रदान की गई.

0909fcb4-5daf-4ca5-8c33-a24929ee80d3

photo

बुधवार को फाइनल मैच की कमेंट्री नीरज प्रताप सिंह एवं मो.जमाल द्वरा की गई. मैच के अंपायर मो.महताब एवं मो.मेराज रहे. मैच स्कोरर मो.कमाल एवं मो.शमशाद रहे. टूर्नामेंट के मैन ऑफ दी सीरीज का खिताब मानिकपुर की तरफ से बिपुल कुमार को मिला और बेस्ट बॉलर गुलाम रहे.

Loading...

टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि जदयू के जिलाध्यक्ष श्री हरिओम कुशवाहा, मछुवा आयोग के उपाध्यक्ष चंद्र भूषण प्रसाद, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मजहरुल हक, कला संष्कृति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विनय पटेल, ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपजिलाध्यक्ष मो.अताउल्लाह, कथैया थाना के सब इंस्पेक्टर उदय कुमार, जदयू के जिला कार्यकर्ता प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्रज्ञा देवी, शिशु बिहार पब्लिक स्कूल के संचालक मिथलेश कुमार, ठिकहां पंचायत के पूर्व पंसस नन्दलाल सहनी रहे. टूर्नामेंट कमेटी के सभी सदस्यों ने अतिथियों का भव्य स्वागत किया. अतिथियों ने खिलाड़ियों को पुरस्कार राशि और शील्ड प्रदान की एवं हौसला अफजाई की.

यह भी पढ़ें:
एक्शन में फिर दिखे डीआईजी विकास वैभब, किया यह काम…..

लड़की ने खुद के ही कपड़े उतार कर लुट लिया कैब ड्राइवर को

मुख्य सचिव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये डीएम को चौक चौराहे पर दिया अलाव की व्यवस्था करने का निर्देश


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.