Input your search keywords and press Enter.

”मोदी जी नीतीश कुमार से बदला ले रहे हैं”

Narendra Modi
Narendra Modi

फ़ाइल फोटो

हितेश कुमार : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमला कर रहे हैं. कभी बिहार सरकार में हो रहे लगातार घोटालों को लेकर तो कभी बेलगाम अपराधियों को लेकर. आज एक बार फिर से उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी का नाम जदयू के स्टार प्रचारकों की सूची से ग़ायब है. नीतीशजी को जनता के सामने सच बयान करना चाहिए कि आखिर जिस राज्य गुजरात में उनकी पार्टी के 50 से ज़्यादा प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतर रहे हैं, वहां वह चुनाव प्रचार के लिए क्यों नहीं जा रहे हैं? उन्हें वहाँ जाने से किसने रोका है?

विधानसभा चुनाव में नीतीश जी स्टार प्रचारक नहीं है लेकिन वार्ड चुनावों में वें पार्टी के स्टार प्रचारक रहते है और वार्ड-वार्ड घूमकर वोट माँगते है. दिल्ली नगर निगम चुनावों में उन्होंने वार्ड-वार्ड प्रचार किया था. 2009 के लोकसभा और 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को बिहार में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए किसने रुकवाया था? अब लगता है कि इसका बदला नरेंद्र मोदी उनसे ले रहे हैं. दरअसल नीतीश जी ने जिस-जिस अन्दाज़ में मोदीजी को अपमानित किया था, उनके नाम पर गठबंधन तोड़ा था अब उसी अंदाज में वह नीतीशजी से बदला ले रहे है.

Loading...

नीतीश जी अब उनके सामने इतने बेबस हैं कि एक शब्द बोलने की स्थिति में नहीं है. राजगीर में ऊर्जा मंत्रियों के सम्मेलन को आखिर पल में स्थगित कर एवं पटना यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह में उनकी माँगो को ठुकरा मोदी सरकार ने उन्हें पहले ही स्थान दिखा दिया है. नीतीश जी अहंकारवश कहते थे कि वह किसी के भरोसे राजनीति नहीं करते लेकिन आखिर क्या वजह है कि भाजपा द्वारा बार-बार जगह दिखाने के बावजूद वह चुपी साधे बैठें हैं? आखिर क्या मजबूरी है कि भाजपा बार बार उन्हें अपमानित कर रही है फिर भी वह मुंह नहीं खोल पा रहे है?

यह भी पढ़ें:
जदयू राज्य कार्यकारिणी की अहम बैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

तेजप्रताप के बयानों पर सुशील मोदी के कड़े तेवर, कहा…

पांच दिन पहले हुई थी शादी, अब एक साथ हुई मौत

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.