Input your search keywords and press Enter.

संजय सिंह पर भड़क उठे तेज प्रताप कहा, भाडे़ के जुबानों को आवाज नहीं निकल रहा था अब….


न्यूज़ डेस्क: देश में रंगों का त्यौहार होली का आगमन हो चुका है लेकिन बिहार की सियासत में भरी उलटफेर हुआ है. एनडीए में शामिल हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपना पाला बदलते हुए महागठबंधन में शामिल हो गए हैं. कल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मांझी के आवास पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे उसके बाद मांझी ने घोषणा किया कि वो NDA छोड़ रहे हैं.

जीतनराम मांझी के एनडीए छोड़ महागठबंधन में जाने पर जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा मांझी जी जहाँ जाना चाहते हैं जाये. उन्होंने कहा कि जो आदमी नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री बनाया वो आदमी नीतीश कुमार का नहीं हो सका वो किसी का नहीं हो सकता है. इसका साफ मतलब है कि राजनीति में उन पर विश्वास किया ही नहीं जा सकता है. मुख्यमंत्री बनने के लिए जूता घिस जाता है लेकिन सीएम नहीं बन पाता है. जहाँ भी रहें इज्जत के साथ रहें. बिहार की जनता नीतीश कुमार के साथ है. बिहार के लोग फिर से जंगाल राज नहीं देखना चाहते हैं. मांझी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि, मांझी का जाना मतलब सर का घाव चला गया. वह कभी-भी कुछ भी कहते हैं उनका कोई भरोसा नहीं है.

Loading...

संजय सिंह के इस बयान पर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने संजय सिंह पर भड़क गए. उन्होंने मुजफ्फरपुर सदस हादसे को लेकर हमला करते हुए कहा है कि शराब के नशे में धुत भाजपाइ ने जब दर्जनों बच्चों को अपनी बोलेरो से रौंद कर मौत का घाट उतार दिया तब इन भाडे़ के जुबानों को आवाज नहीं निकल रहा था. टूट की खबर सुनते ही बौखला गए हैं या यूँ कहें कि उन गरीब बच्चों के परिजनों के दर्द से ज्यादा इन्हें अपने सत्ता जाने का दर्द सता रहा है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.