Input your search keywords and press Enter.

भड़के तेज प्रताप ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला, कहा साबित हो गया है BJP भारत जलाओ पार्टी हो गयी है….

file photo


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद यादव के अनुपस्थिति में सोशल मीडिया में लगातार सक्रिय है. तेजप्रताप यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया है. केंद्र में सत्तासीन बीजेपी के वरिष्ठ नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया है.

तेजप्रताप यादव ने उत्तर प्रदेश के कासगंज हिंसा को लेकर सवाल करते हुए पूछा है कि कहा कि मोदीजी आप तो राम राज्य और अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आये थे फिर राम-राज में रावण-राज का एहसास क्यों हो रहा है? तिरंगा यात्रा की आड़ में भगवा ध्वज फहराने का दबाव बनाकर दंगे करना और फिर दंगाइयों को बचाना, यह साबित करता है की BJP भारत जलाओ पार्टी हो गयी है.


तेज प्रताप यादव ने कासगंज हिंसा पर पीएम के चुप्पी पर भी सवालिया निशान लगाया है. बिहार में महागठबंधन की सरकार छोड़ नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाकर सरकार बनाने के बाद पीएम के द्वारा बधाई देने पर भी निशाना साधा है. तेजप्रताप ने ट्विट कर कहा है कि नितीश जनमत की हत्या करतें हैं और अगले मिनट PM उन्हें धन्यवाद देते हैं, उनके “मन की बात” में भी गरीबों को दरकिनार कर किसी खास को तवज्जो दी जाती है लेकिन आए दिन देश में हो रही कासगंज जैसी दंगों पर साहब एक ट्वीट भी नहीं करते हैं. तेज प्रताप ने पूछा है कि पीएम मोदी जनता के लिए हैं या पलटीमार नेताओं के लिए??


यह भी पढ़ें:
कुशवाहा के चाणक्य ने कहा JDU में मचेगी भगदड़, NDA में बने रहने को लेकर दिया बड़ा बयान…..

आंगनबाड़ी सेविका के साथ गुलछर्रे उड़ाते पकडे गए भाजपा नेता की लोगों ने की कुटाई, फिर….

सांसद पप्पू यादव का बिहार सरकार पर जोरदार हमला, सांसद ने कहा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.