Input your search keywords and press Enter.

भूत प्रेत के बीच तेजप्रताप पर लगा गंभीर आरोप, नीतीश के मंत्री ने कहा आरोप सही निकला तो होगी कार्रवाई…

tejpratap
tejpratap

file photo


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता की तरह ही बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. तेज प्रताप यादव ने अपना सरकारी बंगला छोड़ने से पहले मीडिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी द्वारा उनके बंगले में भूत प्रेत छोड़ देने की बात कहकर बिहार की सियासत में नया मुद्दा दे दिया.

भूत प्रेत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगा है. तेज प्रताप यादव पर आरोप है कि सीएम नीतीश कुमार के घर के पास ही सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर मंदिर का निर्माण कर दिया है. तेज प्रताप यादव पर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने और इस पर बिना अनुमति मंदिर बनवाने का आरोप लगा है.



इस सन्दर्भ में सरकार के तरफ से जांच कराने की बात कही जा रही है. इस बारे में नीतीश कुमार के भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि सही पाया गया तो उनपर कार्रवाई निश्चित होगी.

Loading...

MAHESHWAR-HAJARI

file photo


तेज प्रताप यादव पर जिस मंदिर का निर्माण अवैध तरीके से किया गया है वहां पर शिलापट्ट लगा हुआ है जिसमें स्थापना की तिथि 28 अगस्त 2017. जिसका उद्घाटन उनके छोटे भाई पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके द्वारा किया गया है. इससे पहले तेज प्रताप यादव ने बंगला खाली करने को लेकर खुलासा करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने मेरे बंगले में भूत छोड़ दिया है. इसलिए मैंने सरकारी बंगला खाली कर दिया. विदित हो कि तेजप्रताप मंत्री बनने के बाद अपने सरकारी बंगले तीन देशरत्न मार्ग में रहते थे. तेज प्रताप यादव के इस बयान पर बिहार में सियासी बवाल शुरू हो गया. सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेज प्रताप के बयान पर तेज प्रताप यादव अपने परिवार के लिए खुद ही भूत हैं. पूरे बिहार को डरा कर रखा है लालू परिवार ने. उनलोगों से बड़ा भूत कोई नहीं.

जबकि प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि जब लालू मुख्यमंत्री थे, तो एक अणे मार्ग में लालू यादव ने एक नीम का पेड़ छोड़ा था, तो अब हमलोग कहें कि लालू ने उस पर नीतीश कुमार को तंग करने के लिए भूत छोड़ दिया था. यह तेज प्रताप यादव जानबूझकर भूत की बात उठा रहे हैं. महागठबंधन टूटने के बाद तेजप्रताप यादव को बंगला खाली करने का नोटिस मिला अब उन्होंने अचानक बंगले में भूत कहने की बात करते हुए खाली कर दिया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.