Input your search keywords and press Enter.

चुनावी दंगल के बीच त्रिपुरा नागालैंड जीत पर जश्न मनाने वालों को तेजप्रताप ने दिया खुलेआम चुनौती….

tejpratap rjd rally
tejpratap rjd rally

file photo


न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा पहुंचे थे. नालंदा पहुंचे से पहले तेज प्रताप यादव ने इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि आज का पूरा दिन नालंदा की पावन धरती पर बिताउंगा जहाँ दंगल प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में भाग लेने का कार्यक्रम है.

तेज प्रताप यादव पटना स्थित आवास से नालंदा के लिए दनियावां, नगरनौसा, चंडी, नूरसराय के रास्ते गए जहां उनका स्वागत कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह किया गया. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का कार्यक्रम स्थल पर जाने के क्रम में रास्ते में नालंदा जिले के चंडी में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.



तेज प्रताप यादव ने इस बारे में सोशल मीडिया में लिखा कि नालंदा जाने के क्रम में हरनौत विधानसभा क्षेत्र के चंडी प्रखंड में समर्थकों द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में भाग लिया. अथाह प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद..

Loading...


कार्यक्रम स्थल पर पहुँच तेज प्रताप यादव ने इस बिहार की ऐतिहासिक धरती नालंदा को कोटी-कोटी प्रणाम. भीड़ देखते हुए कहा कि समर्थकों का ऐसा हुजूम है कि दंगल प्रतियोगिता उद्दघाटन समारोह एक रैली में परिवर्तित हो गया है. इसके लिए सभी को तहेदिल से शुक्रिया. अपने बयानों के लिए मशहूर लालू के लाल ने कहा है कि देश में राम मंदिर हम बनवाएंगे तभी आरएसएस और भाजपा का खात्म होगा. त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार जहां बननी है बन जाएगी लेकिन असली दंगल तो बिहार में होगा. बिहार में हो रहे तीन सीटों के उपचुनाव में राजद गठबंधन की जीत होगी. भाजपा छल-प्रपंच करती है. सद्भाव बिगाड़ने का काम करती है पिछले बार भी पटखनी दिए थे, इस बार भी उन्हें अपनी औकात पता चल जाएगी कि बिहार त्रिपुरा नहीं है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजगीर में जरासंध का अखाडा है, इसलिए यहां कुश्ती प्रतियोगिता होना ही चाहिए.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.