Input your search keywords and press Enter.

बिहार के हर नेताओं को आपने बजट पर पढ़ी प्रतिक्रिया, तेज प्रताप यादव को नहीं सुना तो क्या सुना….

modi-nitish-tejpratap
modi-nitish-tejpratap

file photo


न्यूज़ डेस्क: कल केंद्र की मोदी सरकार ने अपना आम बजट पेश किया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस साल का आम बजट पेश किया है. इस बजट की सत्ताधारी दल ने जमकर प्रशंसा की है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे किसान गरीबों के लिए बताया है. समूचा सत्ता पक्ष और उसके सहयोगी दल जमकर तारीफ़ कर रही है जबकि विपक्ष इसको बेहद ही ख़राब बजट बता रही है.

बिहार के तमाम राजनेताओं ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बजट को किसन गरीब और बिहार के विकास के लिए ऐतिहासिक बताया है. जबकि बिहार के तमाम विपक्षी पार्टी ने नेताओं ने इसे निराशाजनक बताया है. इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बजट आई तो!! लेकिन न तो 15 लाख की बात हुई और न हिं 2 करोड़ सलाना रोजगार की चर्चा!! बिहार में भी जनादेश की डकैती कर डबल इंजन की सरकार बनी लेकिन बजट में न तो बिहार को विशेष पैकेज की बात हुई और न ही विशेष राज्य के दर्जे की। खाली कहने को “डबल इंजन” जनता सब समझ रही है, जवाब मिलेगा.

लालू प्रसाद ने मोदी सरकार के इस बजट को सब्जबाग दिखा लोगों को दिग्भ्रमित करने वाला बताया है. लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अच्छे दिन यही हैं क्या इस बजट में किसानों के ऋण और बेरोजगारी के लिए कुछ नहीं है. लालू प्रसाद ने कहा कि यह सरकार यह किसान विरोधी है, महंगाई-गरीबी पर इस बजट में कोई ध्यान नहीं दिया गया है.


यह भी पढ़ें:
लालू के घर में जल्द बजेगी शहनाई, तेज प्रताप यादव ने बता दिया सबकुछ…

मोदी सरकार के बजट पर लालू यादव ने किया धमाकेदार ट्विट, कहा बड़ा छाती कूटकर……..

तेज प्रताप यादव ने 10 मिनट में धर के लिए हिला दिया पूरा स्टेज, इस भाषण के सामने लालू भी फेल..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.