Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने नीतीश के अतर्राष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय जाने पर उठाया सवाल, कहा…

file photo

न्यूज़ डेस्क : महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज बिहार पहुँच बिहारशरीफ के राजगीर स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन हॉल में अंतरराष्ट्रीय धम्म महासम्मेलन का उद्घाटन किया. इस दौरान राष्ट्रपति, बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित 11 बौद्ध देशों के प्रतिनिधि शामिल हुए. इस दौरान सीएम ने बिहार के गौरवशाली इतिहास का वर्णन करते हुए कहा कि प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय के भग्वनावशेष को विश्व धरोहर में शामिल करने हेतु बिहार सरकार ने प्रयास किया है.

Loading...

अब जल्द ही अतर्राष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय अपने भवन में शिफ्ट हो जाएगा. वहीँ सीएम नीतीश के नालंदा विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए ट्विट किया है. उन्होंने ट्विट कहा कहा है कि ‘ बिहार के मुख्यमंत्री नालंदा विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाग लेते हैं, लेकिन कभी भी विश्वविद्यालय के छात्रों की समस्या की बात नहीं करते. उन्हें उनकी समस्या को समझना चाहिए.’

बता दें कि प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय के भग्वनावशेष को विश्व धरोहर में शामिल करने हेतु बिहार सरकार ने प्रयास किया है. वहीँ आज हुए इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी सम्मलित हुए. राष्ट्रपति के आगमन को लेकर नालंदा में काफी तैयारियां की गई थी.

यह भी पढ़ें:
चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने से पहले ही लालू यादव को फिर हो सकती है सजा!

लालू यादव के जेल जाते ही आपस में भीड़ पड़े राजद के दो वरिष्ट नेता, कहा…

बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह हुए लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा इतना ईनाम

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.