Input your search keywords and press Enter.

नीतीश कुमार बोलते थे BJP ‘भारत जलाओ पार्टी’ है तो अब क्या तेल….

tejashwi yadav purniya rally

tejashwi yadav purniya rally

नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने आज पूर्णियाँ में “संविधान बचाओ न्याय यात्रा” की सभा को संबोधित किया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बोलते थे BJP “भारत जलाओ पार्टी” है तो अब क्या भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार बीजेपी को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे है.

कहा करते थे मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊँगा: ‪भाजपा में तो चले गए लेकिन अब ये बतायें मिट्टी में कब मिल रहे है??‬

Loading...

उन्हें चार साल में चार सरकार बनाने, अपनी नीति, सिद्धांत,विचार और राजनीति बेचने, जनादेश का बलात्कार करने एवं बिहार की सभी पार्टियों के साथ गठबंधन करने जैसे दुःसाहसी फ़ैसलों के लिए नीतीश कुमार को “नोबल पुरस्कार” मिलना चाहिए. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराध के धृतराष्ट्र, नैतिक भ्रष्टाचार के ‘भीष्म पितामह’ और घोटालों के दुर्योधन है.

लालू जी का क्या दोष था?
वंचितो को आवाज दी

लालू जी का क्या अपराध था?
समाज में भाईचारा,सद्भाव स्थापित किया.

लालू जी का क्या गुनाह क्या था?
गरीबों को सामंतो से मुक्त कर खटिया पर बैठाया.

नीतीश जी के चाबी वाले तोते पूछते है तेजस्वी न्याय यात्रा में अपनी संपति बतायें. वो लोग सभा में आकर मेरी संपति गिन लें। बिहार की 11 करोड़ जनता हमारी संपति है. नीतीश कुमार ने तो अपनी बेनामी संपति के बेनामी डर से पलटी मार ली. हमारे पास सब नामी है इसलिए हम डरते नहीं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.