Input your search keywords and press Enter.

बूचड़खाना से मांस लेकर जा रहे ट्रक पर हुआ बवाल, तेजस्वी यादव ने खोला मोर्चा

tejaswi-opposition-leader-bihar
tejaswi-opposition-leader-bihar

file photo

बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाना से मांस लेकर जा रहे ट्रक को गुरुवार को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. जिसके बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्विट किया है कि जब हमारी सरकार थी ये सब नहीं हो रहा था.

तेजस्वी ने ट्विट किया कि ‘बिहार में यह सब नहीं हो रहा था इसलिए ही तो नीतीश जी का दम घुट रहा था. अब वो यह सुनकर फूले नहीं समा रहे होंगे. क्या इसी के लिए जनादेश मिला था.’तेजस्वी यादव के इस ट्विट से उनका कहना कि नीतीश कुमार सेक्युलर नही है इसे पहले भी तेजस्वी यादव ने कहा की नीतीश कुमर भाग्वाकरण करेंगे

आपको बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाना से मांस लेकर जा रहे ट्रक को गुरुवार को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी. ट्रक में बड़ी मात्रा में मांस को बर्फ से कवर कर रखा गया था. ग्रामीणों ने ट्रक में सवार तीन लोगों को भी पकड़ लिया.

ग्रामीणों का कहना है कि रानीगंज में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने से मांस की सप्लाई पश्चिम बंगाल हो रही है. मांस को ट्रक से ले जाया जाता है. यह सब शाहपुर थाने की पुलिस की मदद से की जा रही है. पुलिस इस धंधे में शामिल लोगों से मिली हुई है. ग्रामीण चंदन कुमार पांडेय ने कहा कि हमलोगों को दो दिन पहले ही पता चल गया थी मांस को ट्रक पर लोड कर ले जाया जाएगा. रानीसागर में अभी भी बहुत से पशुओं को बांधकर रखा गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.