Input your search keywords and press Enter.

दिखा भाई-भाई का प्यार, अपने भाई की ऐसी हालत नहीं देख सके तेजस्वी, उतर आए बचाव में

tejsvi-and-tej

tejsvi-and-tej


न्यूज़ डेस्क: राजद मुखिया लालू प्रसाद के पुत्र व नीतीश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की राजदेव हत्याकांड का मुख्य आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ तस्वीर सार्वजनिक होने से जो बवाल मचा था उसको लेकर उनके छोटे भाई व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने भाई तेजप्रताप के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने इस बात पर सफाई देते हुए कहा है कि किसी के माथे पर ये नहीं लिखा होता की वो अपराधी है.

मंत्रियों के स्वागत में अनगिनत लोग आते है व साथ में फ़ोटो खिचवाते हैं. इससे कैसे पता लग सकता है कि कौन क्या है? उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने विपक्ष की तरफ से स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का इस्तीफा मांगने पर कहा कि अगर ऐसा है तो प्रधानमन्त्री मोदी को भी इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि उनकी भी बाबाओं के साथ कई फ़ोटो सार्वजनिक हुईं हैं, जिन पर आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आपराधिक घटनाओं के आरोपियों को अपना मंत्री बनाया, उन्हें भी तो इस्तीफा देना चाहिए.
Loading...

आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को सबके सहमति से महागठबंधन का नेता चुना गया है. बिहार में बहुत तेजी से काम चल रहा है. तेजस्वी ने कहा कि शहाबुद्दीन के मामले को भाजपा तूल दे रही है. उन्होंने कहा कि यह बात स्पष्ट है कि हमारी सरकार में चाहे दोषी कोई भी हो, उसे नही छोड़ा जाएगा. जब पत्रकारों द्वारा तेजस्वी से पूछा गया कि शहाबुद्दीन के रिहाई को लेकर\ क्या राज्य सरकार अपील करेगी, तो इस सवाल को डिप्टी सीएम ने टाल दिया.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.