Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी ने भवन निर्माण मंत्री से की नीतीश के बंगले की डिमांड, पत्र लिख कहा….

tejaswi yadav
tejaswi

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क : बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बंगला से मोह भंग नहीं हो रहा है. उपमुख्यमंत्री पद से हटने के बाद भी 5 देश रत्न मार्ग का बंगला नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर से भवन निर्माण मंत्री को पत्र लिखा है. इस बार उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के 7 सर्कुलर रोड वाला बंगला आवंटित करने की मांग की है.

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि यदि उन्हें पांच देश रत्न मार्ग का बंगला नहीं मिल सकता है तो पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार जिस बंगले में रहते थें उन्हें वहीं बंगला आवंटित कर दें. बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटते और नई सरकार बनते ही पुराने मंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस दे दिया गया था. पर तेजस्वी यादव को का अपने बंगले से मोह नही छूट रहा है. उन्होंने उस समय भी भवन निर्माण मंत्री महेश्वरी हजारी और मुख्यमंत्री सचिवालय को एक पत्र भेजा था जिसमे उन्होंने बतौर नेता प्रतिपक्ष पांच साल तक देशरत्न मार्ग का बंगला देने की मांग की थी.

Loading...

आदेश मिलने के 6 माह के बाद भी तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने अपना बंगला खाली नहीं किया नहीं किया है. एक बार फिर तेजस्वी यादव ने भवन निर्माण मंत्री को पत्र लिख कहा है कि 2005 से 2013 तक सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री रहे और वर्तमान आवास 1 पोलो रोड ही सरकारी कार्य संचालन करते रहे जब उस समय कोई दिक्कत नहीं हुआ तो अब क्या मजबूरी आ गई. जब नेता विरोधी दल होने पर 1 पोलो रोड आवास ही सुशील मोदी को अलॉट कर दिया गया. ऐसे में मेरे आवास को उनके नाम से अलॉट कर देने से साफ लगता है कि विपक्ष को टारगेट किया जा रहा है.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने पत्र में यह भी लिखा है कि पूर्व से ही अलॉट सभापति के आवास को पूर्व सभापति के नाम कर दिया गया जो अभी विधान परिषद सदस्य हैं. यदि 5 देशरत्न मार्ग नहीं दे सकते हैं तो मुझे 7 सर्कुलर रोड आवास ही आवंटित कर दिया जाये. 7 सर्कुलर रोड बंगला में नीतीश कुमार पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर रहते थे. आज भी नीतीश कुमार के पास ही हैं जिसमें सरकारी काम काज होता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.